हाउसफुल 3 फिल्म वॉलपेपर

हाउसफुल 3

हाउसफुल 3 सेलिब्रिटीज

Akshay Kumar , Abhishek Bachchan , Riteish Deshmukh , Nargis Fakhri , Jacqueline Fernandez , Lisa Haydon


महंगे स्टार घटिया स्क्रिप्ट उबाऊ कॉमेडी फिल्म है हाउसफुल 3


हाउसफुल 3 मूवी शोर्ट रिव्यू :


स्टार कास्ट: अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, जैकलिन फर्नांडीज, नरगिस फाखरी, लिसा हेडन, बोमन ईरानी


डायरेक्टर : साजिद-फरहाद


फिल्म में क्या अच्छा है : फिल्म देखने के बाद आप सिर्फ दुआं कर सकते है की हाउसफुल सीरिज पर बनने वाली यह आखिरी फिल्म हो।

फिल्म में क्या बुरा है : बेहद खीसे पिटे चुटकुले जो फेसबुक और व्हाट्स एप सोशल साइट्स से कॉपी किए गए है और वही जोक्स मेमे हाउसफुल 3 स्क्रिप्ट के मुख्य आधार है।


हाउसफुल 3 फिल्म क्यों देखे
: अगर आपको बिना बात वाली कॉमेडी पसंद आती है तो निश्चित ही आप इस फिल्म का आनंद ले सकेंगे।


फिल्म क्यों देखें : बेस्वाद कॉमेडी किसी के चेहरे पर मुस्कान नही ला सकते है इसलिए अगर आप ऑनलाइन अधिक सक्रिय रहते है तो आपको कोई नया जोक नही सुनने को मिलेगा इसलिए इस फिल्म को ना देखना अपने मेहनत से कमाए पैसे की बचत करना है।



हाउसफुल 3 फिल्म की पूरी कहानी : बटुक पटेल (बोमन ईरानी) की तीन सुदंर हॉट बेटियां गंगा (जैकलिन फर्नांडीज), जमुना (लिसा हेडन) और सरस्वती (नरगिस फाखरी) है। फिल्म में तीनों बेटियों की हिंदी बेहद वाहियात है और और तीनों सैंडी (अक्षय कुमार), टेड्डी (रितेश देशमुख) और बंटी (अभिषेक बच्चन) के साथ डेटिंग कर रही हैं।



बटुक को तीनों लड़के पसंद नही है और अगर वह मर भी जाएगा तो भी वह उन लड़के के दामाद बनने के उद्देश्यों को पूरा नही होने देगा, तीन लड़के बटुक का दामाद बनने के लिए विकलांग होने वाले नाटक का झूठ बुनते है जिसके बाद पहिया कुर्सी अंधा मूक होने का दिखावा और मूर्खों वाले चुटकुले असितत्व में आते है और फिल्म की कहानी इंटरवल के बाद इतनी बोरिंग हो जाती है कि दर्शक बार-बार बाहर निकलने के लिए मोबाइल पर टाइम देखना शुरू कर देता है।

हाउसफुल 3 स्क्रिप्ट रिव्यू : हाउसफुल सीरिज की यह तीसरी फिल्म है और इसके तीनों भागों को अभी तक ऐसे प्रशंसक नही मिले है जो जो इस सीरिज के फैन बन सके। हाउसफुल 2 को कॉमेडी में कुछ कामयाब कहा जा सकता है उसके अतिरिक्त सभी भाग कॉमेडी करने में नाकाम ही रहे है। सोशल मीडिया कॉमेडी का सबसे रचनात्मक और तेज माध्यम है इस फिल्म में आपको सोशल मीडिया की वही जोक्स सुनने पड़ेगे जो काफी वायरल हो चुके है। आपको देख भाई' वाले मेमे याद होंगे उसी तर्ज पर इस फिल्म के चुटकुला है की आदमी को सीधा होना चाहिए उल्टा तो तारक मेहता का चश्मा भी है। हाउसफुल 3 फिल्म की स्क्रिप्ट में ऐसे कई मेमे को जोक्स के रूप पेश कर दर्शकों को हसाने का प्रयास किया गया है।



चूंकि हाउसफुल 3 एक हिंदी कॉमेडी फिल्म है शायद इसलिए अंग्रेजी के कई जोक्स को हिंदी में मारने की कोशिश हुई है जो काफी बेहूदा स्टाइल था इसके अतिरिक्त इसमें अभिषेक बच्चन के करियर और लड़कियों की आदत पर भी चुटकुले कसे है लेकिन वह बिलकुल हंसी पैदा नही करते है क्योकि फिल्म में हिंदी का स्तर जिस तरह से गिराया गया है निश्चित ही आपको थियटर से भागने में ही भलाई नजर आएँगी।



स्टार प्रदर्शन : अक्षय कुमार ने एक बार फिर घटिया कॉमेडी फिल्म साइन कर ली है जिसमें स्क्रिप्ट ना होने की वजह से उनकी कॉमिक टाइमिंग में कमियां नजर आने लगती है लेकिन आप 2 घंटे 14 मिनट की इस उबाऊ कॉमेडी फिल्म को अक्षय कुमार की वजह से झेल सकते है। अक्षय के अभिनय और अनुभव प्रबंधन से इस बात का कही एहसास ही नही होता है की फिल्म इतनी बुरी है की आपको तुरंत थियटर छोड़ देना चाहिए।


रितेश देशमुख ने इस फिल्म में अपनी कॉमेडी स्टाइल को फिर से दोहराया है। रितेश मनोरंजक है लेकिन वह इतनी बेतुकी कॉमेडी भी कर लेंगे इस बात का एहसास आपको फिल्म देखने के बाद हो जायेगा।


अभिषेक बच्चन का किरदार एक रैपर का दिखाया गया है और जिसने भी उनको इस रोल में लेने की सलाह दी है निश्चित ही हाउसफुल 3 का सबसे बड़ा मजाक उसने ही किया है। अभिषेक एक युवा रैपर की कोशिश में काफी थके-थके से नजर आते है।

बात करें फिल्म के हॉटनेस पक्ष की तो जैकलिन फर्नांडीज, लिसा हेडन और नरगिस फाखरी जैसी बोल्ड सेक्सी अभिनेत्रियों को फिल्म में भीड़ खींचने के लिए शामिल किया गया है। फिल्म में तीनों के ग्लैमर को छोड़ दे तो फिल्म की कॉमेडी को नीचे गिराने में इनका अहम रोल है। पंच और डायलॉग बोलने का अंदाज और टाइमिंग इतनी सुस्त है कि कॉमेडी ट्रेजेडी बन जाती है।


बोमन ईरानी हाउसफुल सीरिज के सबसे बेहतरीन अभिनेता साबित हुए है। बटुक पटेल के रोल में एक बार फिर से बोमन ने काफी बेहतरीन काम किया है। ऊर्जा नागरे बने जैकी श्रॉफ को फिल्म में शामिल करना स्क्रिप्ट में सबसे बड़ी कमजोरी है क्योकि उन्होंने इतने बेहतरीन अभिनेता के रोल को सही दंग से नही लिखा गया है। फिल्म में आप निकेतन धीर और समीर कोचर को भी फिल्म में एक विशेष भूमिका में देखेंगे।


हाउसफुल 3 डायरेक्शन रिव्यू : साजिद-फरहाद ने हाउसफुल सीरिज की तीसरी फिल्म बनाई है और लोगो ने उम्मीद की थी यह पहले दोनों से बेहतर होगी लेकिन दुर्भाग्य से यह फिल्म उनसे भी बुरी निकली। डायरेक्टर ने फिल्म में बड़े नामों को शामिल करने के साथ-साथ लंदन के हवाई दृश्य और लंदन स्थानों के बेहतरीन दृश्य शूट किया है।


डायरेक्शन के बारें में यह विश्वास करना काफी मुश्किल है की इतने अनुभव के बाद भी वह फिल्म में स्क्रिप्ट नही है इतनी बात पकड़ क्यों नही सकें। फिल्म में स्क्रिप्ट ना होने की वजह से फिल्म में शामिल अभिनेताओं के बीच केमिस्ट्री नही बन पाती है। डायरेक्टर ने इस फिल्म में पापा जग जाएगा टाइप का एक कामुक डांस भी शामिल किया है।


डायरेक्टर ने फिल्म में शूट सबसे बेहतरीन कॉमेडी सीन वह था जब अभिनेताओं के तैयार मोम की प्रतिमा संग्रहालय रितेश सलमान की प्रतिमा की तरफ इशारा करते हुए कुछ भी नहीं कहते है इसके अतिरिक्त उल्लसित ढंग से पिंगा डांस।



हाउसफुल 3 का म्यूजिक : फिल्म के गाने स्क्रीन पर सही लगते हैं लेकिन फिल्म के गीत इतने दमदार नही है कि प्रभावित कर सके। पिछली फिल्मों में पापा जग जाएगा और धन्नो जैसे सुपरहिट गीत थे लेकिन इस फिल्म में प्यार की और टांग उठाके जैसे हिट पार्टी गीत है लेकिन वह इतने प्रभावी नही है की फिल्म के स्तर को उठा सके। फिल्म में मीका सिंह और मिस पूजा की आवाज में मालामाल वेडिंग गीत है जो हाल के दिनों में हर इवेंट में डीजे पर बजते हुए सुनाई दे रहे है। कैलास खेर की आवाज वाला गीत फेक इश्क एक सामान्य गीत है जो 4:30 मिनट का है।


बिना दिमाग वाले लोगो के लिए और अक्षय के प्रशंसकों को इस फिल्म का आनंद जरुर आयेंगा। चुटकुलों पर लिखी इस फिल्म को अगर आप जरा दिमाग लगा कर देखते है तो यह फिल्म पूरी तरह उबाऊ और थकान पैदा करने वाली है।










हाउसफुल 3 फिल्म वीडियो

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :