अदिति राव हैदरी और अरुणोदय सिंह के बीच ब्रेकअप के कारण का हुआ खुलासा

Views:672

2011 में आयी 'ये साली जिंदगी' फिल्म से डेटिंग करने वाले कपल अदिति राव हैदरी और अरुणोदय सिंह के बीच अब ब्रेकअप हो गया है। अभिनेत्री ने अदिति ने इश्क से अपने कदम पीछे खींच लिए है तो उनके बॉयफ्रेंड अरुणोदय गोवा में कनाडाई प्रेमिका लेह के साथ व्यस्त हो गये है।


लगभग पांच वर्ष तक लव रिलेशनशिप में रहने के बाद अब दोनों ने अलग होने का अहम फैसला किया है। स्रोत के अनुसार अदिति और अरुणोदय के ब्रेकअप की वजह अरुणोदय का प्रतिबद्धता नही जताना है। दरअसल वजीर अभिनेत्री अदिति अपने बॉयफ्रेंड काफी लंबे समय से अरुणोदय से कमिटमेंट की प्रतीक्षा कर रही थी लेकिन अरुणोदय किसी भी तरह के वचन में बंधना नही चाहते थे जिसकी वजह दोनों ने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है।





अदिति के लिए एक्स हो चुके अरुणोदय उनकी नजर में अब भी काफी अच्छे दोस्त है और उनके दोस्त भी मानतें है बेशक दोनों का ब्रेकअप हो चूका है लेकिन भविष्य में दोनों अपने ग्रुप दोस्तों के साथ मौज मस्ती करते दिखाई दे सकते है लेकिन उनके बीच का संबंध अब सिर्फ दोस्ती का ही होगा।


अदिति राव हैदरी और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अरुणोदय सिंह के बॉलीवुड करियर की बात करें तो दोनों इस समय बॉलीवुड के बड़े बजट वाले और महत्वपूर्ण फिल्म में काम कर रहे है। अदिति वर्तमान में अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर के साथ वजीर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है तो वही अरुणोदय रितिक रोशन और पूजा हेगड़े जैसे सितारों से सजी फिल्म मोहनजोदड़ो में काम कर रहे है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers