एमी जैक्सन को सेक्स धमाका साबित करती हुई हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट तस्वीरें

Views:2894


हॉट और सेक्स सिंबल अभिनेत्री एमी जैक्सन ने बॉलीवुड फिल्म में शुरुआत का सपना जैसे देखा था बेशक वैसा पूरा ना हुआ हो लेकिन इस समय वह अपने करियर में उच्चतम सफलता का स्वाद चख रही है। 16 वर्ष की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने वाले ग्लैमरस ब्रिटिश मॉडल ने 2012 में रोमांटिक बॉलीवुड 'फिल्म एक दीवाना था' फिल्म में प्रतीक बब्बर के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नही हुई जिसके बाद एमी के बॉलीवुड करियर पर ब्रेक लग गयी।





2009 में मिस टीन का और 2010 में मिस लिवरपूल खिताब जितने वाली इस ब्रिटिश मोहक लड़की एमी ने बॉलीवुड की उस नाकयाबी से हार नही मानी और वह साउथ की फिल्मों में सक्रिय हो गयी। साउथ में उनकी हॉट और सेक्सी अदाओं ने जल्द ही सबकों अपना दीवाना बना लिया और उनके प्रशंसकों में निरंतर वृद्धि होने लगी जिसके वजह उन्हें बॉलीवुड में दूसरी पारी शुरू करने का मौका मिला। हाल ही में उनकी एक और बॉलीवुड फिल्म सुपरस्टार अक्षय के साथ सिंह इज ब्लिंग रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर सफल भी हुई और लोगो को उनका किया काम पसंद भी आया है।





एमी जैक्सन की मेहनत की सफलता का जश्न अभी यही नही रुका है खबर है कि जल्द ही एमी जैक्सन सुपरस्टार रजनीकांत की महत्वाकांक्षी फिल्म रोबोट 2 उनकी नायिका की भूमिका अदा करेंगी।





आज ग्लैमरस दिवा एमी जैक्सन की उपस्थिति पुरुषों के दिलों की धड़कन की रफ्तार बढ़ा देती है और उनमें ऐसी क्षमता है कि वह दर्शकों को सिनेमाघर तक खीच लाती है।





सफल मॉडल और अभिनेत्री एमी जैक्सन ने अपने करियर में अपनी खास पहचान बनाने के लिए अंग प्रदर्शन करते हुए कुछ बोल्ड और लॉन्जरी फोटोशूट भी करवायें है जो अपने समय में काफी वायरल भी हुए थे।





आज हम आपने पाठकों के लिए ऐसी ही छुपी अनदेखी सेक्सी तस्वीरें लेकर आयें जिनको अभी तक बहुत ही कम लोगो ने देखा है।



एमी जैक्सन द्वारा फोटोशूट की ऐसी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें जो बोल्डनेस की हदों को तोडते हुए यह साबित करती है कि फिल्म जगत में एमी जैक्सन एक सच्चा सेक्स धमाका है नीचे दी गयी है और हमें विश्वास है इन फोटोशूट की तस्वीरों को देखकर आप मंत्रमुग्ध हो जायेंगे।





एमी जैक्सन द्वारा फोटोशूट के लिए दिए गये बोल्ड सेक्सी हॉट सेमी न्यूड शॅट्स और अन्य ग्लैमरस सेक्सी तस्वीरें जिसमें उन्होंने अपनी खुबसूरती के जलवे बिखेरे है।