रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी बेहतरीन इंटिमेट मोमेंट तस्वीरों के संग

Views:1285

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहाँ राज छुपाने के लिए कोई जगह नही है। बॉलीवुड की अधिकतर हस्तियाँ अपने अफ़ेयर छुपाना चाहती है लेकिन अक्सर गॉसिप कॉलम में फंस जाते है। बॉलीवुड की इस समय की सबसे हॉट जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी भी कुछ ऐसी ही है। ऑन स्क्रीन बेहतर केमिस्ट्री पेश करने वाली इस जोड़ी की ऑफ स्क्रीन समीकरण देख कर आप साफ़ बता सकते है की दोनों अपने लव रिलेशनशिप के लेकर काफी गंभीर है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को अक्सर पार्टियों में एक दूसरे के साथ हाथों में हाथ डाले दिख जाते है इसके आलावा एक दूसरे की तारीफ करने से भी कभी दोनों स्टार दूर नही भागते है। दोनों लव बर्ड्स एक दूसरे के साथ को इतना पसंद करते है की अक्सर समय निकालकर शॉपिंग और क्वालिटी टाइम बिताने के लिए हॉलिडे भी लेते रहे है।

2013 में रणवीर सिंह को जब डेंगू हो गया था और वह 2 सप्ताह के लिए अस्पताल में भर्ती थे तब एक इंटरव्यू में यह कबूलनामा आया था की दोनों को लोवेरिया है। कई मौके आयें है जब दोनों ने मीडिया के सामने साफ़ यह संकेत दिया है की दोनों बुरी तरह से एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में है। रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था की यह अच्छा और कमाल का है उनको प्यार से प्यार है और इस तरह की फिलिंग उन्होंने पहले कभी नही महसूस की है। रणवीर ने यह भी माना था की यह दुनिया में सबसे अच्छा लग रहा है।

दीपिका से जब रणवीर के इस खुलासे के बारें में पूछा गया की उनके इकरार से क्या वह नाराज है तो उन्होंने साफ़ कहा था की वह रणवीर के लोवेरिया कमेंट्स से बिलकुल नाराज नही है और यह काफी अद्वितीय है। उनके अनुसार रणवीर काफी अलग है और जिस तरह से उन्होंने अपराध भाव से मुक्त होकर सब इकरार किया है बारे में प्रशंसा करनी चाहिए।

'राम-लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' में अपनी केमिस्ट्री से बॉक्स ऑफिस पर हलचल पैदा करने वाली इस जोड़ी के जीवन में ऑफ स्क्रीन पर कई पल ऐसे आयें है जो उनकी लव स्टोरी के लवली मोमेंट्स अर्थात प्यारे पल बन गये है। नीचे हम दीपिका और रणवीर के सबसे बेहतरीन इंटिमेट पल शेयर कर रहे है जो मीडिया के कैमरे में की हुए है।

रणवीर दीपिका की सबसे ज्यादा शेयर होने वाली तस्वीर : रणवीर और दीपिका 'रामलीला' के लिए शूटिंग कर रहे थे उसी समय उनका प्यार खिला था तब रणवीर ने दीपिका को अपनी बाहों में भर कर एक तस्वीर शेयर की थी जिसे आज भी काफी शेयर किया जाता है और दर्शकों को यह तस्वीर बेहद लुभाती है।



बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह गर्लफ्रेंड दीपिका को भीड़ से बचाते हुए : रणवीर ने अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका को भीड़ में पीछे से पकड़कर जब उनके लिए रास्ता बनाने की कोशिश की तो उसी समय यह तस्वीर ली गयी थी। इस तस्वीर में उन्होंने सुरक्षात्मक बॉयफ्रेंड होने के सबूत दिया था।



आईफा 2015 में रणवीर ने अपना दिल दीपिका को दिया : वैसे तो रणवीर काफी समय पहले अपना दिल दीपिका को दे चुके थे लेकिन दुनिया के सामने आईफा 2015 जो मलेशिया में हुआ था उसके मंच पर दुनिया के सामने रणवीर ने अपने प्यार को व्यक्त करते हुए दीपिका के सामने अपना दिल रख दिया था। दीपिका इस मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही थी।



राम लीला के प्रमोशन के दौरान ली गयी तस्वीर : गोलिया की रासलीला-रामलीला की शूटिंग के समय दोनों बेहद करीब आ गया था जिसका असर प्रमोशन के समय भी साफ़ दिखाई दिया। दीपिका और रणवीर प्रमोशन के समय बेहद करीब आ गये थे उसी समय मीडिया के कैमरे ने यह तस्वीर निकाल ली। दीपिका और रणवीर की मीडिया तस्वीरों में यह के बेस्ट तस्वीर है।



रणवीर सिंह दीपिका के पोस्टर को निहारते हुए : रणवीर सिंह सार्वजनिक रूप से उसे 'फाइंडिंग फैनी' के पोस्टर में दीपिका को बेहद लगाव वाली नजरों से निहारते हुए कैमरे में कैद हो गये थे।



रणवीर-दीपिका कॉमेडी नाइट्स के सेट पर : फिल्म प्रमोशन के लिए कॉमेडी नाइट्स के सेट पर पहुंची जोड़ी ने अपनी केमिस्ट्री से खूब रंग जमाया था इसी दौरान रणवीर जब दीपिका को लेने के लिए घुटनों पर बैठे तो उनकी तस्वीर क्लिक कर ली गयी जो बेहद आकर्षक लग रही थी।



रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मीडिया को संबोधित करते हुए : मीडिया को संबोधित करते हुए रणवीर और दीपिका सार्वजनिक रूप से एक दूसरे के प्रति अपने प्यार को व्यक्त किया था जिसका सबूत ये तस्वीरें है।



रणवीर सिंह मुंबई हवाई अड्डे पर दीपिका को किस करते हुए : मुंबई हवाई अड्डे पर दीपिका को रणवीर बाय किस करते हुए पकड़े गये थे। निश्चित रूप से रणवीर दीपिका के प्यार के प्यार में कितना धुत्त है उसकी गवाही यह तस्वीरें देती है।



दीपिका के परिवार के साथ रणवीर को अक्सर समय बिताते देखा जा सकता है। बैंगलोर हो या मुंबई दीपिका की मां और बहन के साथ गुप्त रूप से रणवीर को खरीदारी करते देखा गया था। इसके अतिरिक्त दीपिका ने अपना 30वें जन्मदिन पर लंदन की गलियों में एक दूसरे के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आयें थे। रणवीर के सिर पर प्यार का नशा चढ़ते हुए उस वक्त सभी ने देखा था जब 20 जुलाई, 2015 मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गुलाबी फूलों के एक बड़े गुलदस्ते के साथ तीन घंटे तक धैर्य के साथ दीपिका का इंतजार किया था।

एक अन्य रिपोर्ट को जाहिर करें तो उसके अनुसार रणवीर ने दीपिका के घर के साथ एक घर खरीदा है। दीपिका बी परिसर के विंग में एक फ्लैट की मालिक है तो रणवीर ने 'सी' विंग में अपने लिए एक फ्लैट खरीदा है जिसकी पुष्टि क्षेत्र के कई निवासियों ने की है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers