आमिर खान द्वारा लिए गए टॉप लिप लॉक किसिंग सीन

Aamir Khan , Juhi Chawla, Karisma Kapoor, Kareena Kapoor , Twinkle Khanna, Rani Mukerji , Manisha Koirala, Kitu Gidwani

Views:923

आज वर्तमान में इमरान हाशमी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुशांत सिंह राजपूत, वरुण धवन, रणवीर सिंह या रणबीर कपूर  जैसे युवा सितारों को आपने फिल्मों में अक्सर किसिंग और लिप लॉक सीन देते हुए देखा हुए लेकिन आपको बता दे मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बॉलीवुड में बहुत पहले से लिप लॉक सीन देते आ रहे है। आमिर खान ने पहली बार लिप किसिंग सीन 1984 में होली फिल्म में दिया था।



1965 में जन्मे आमिर खान आज 52 वर्ष की आयु में है और इस समय भी बी-टाउन में सबसे ज्यादा पसंदीदा रोमांटिक स्टार के लिस्ट में आते है। आपको बता दे आमिर खान ने जब पहली बार किस सीन दिया था उस समय इंटिमेट सीन्स को आदर्श नही माना जाता था लेकिन आज लगभग हर फिल्म में इंटिमेट और लिप लॉक किसिंग सीन होना आम बात है।

आज हम अपने पाठकों के लिए दंगल अभिनेता आमिर खान के अविस्मरणीय लिप लॉक विडियो को शेयर कर रहे है और हमें यकीन है इनको देखने के बाद आप मिस्टर परफेक्शनिस्ट को असली किसिंग किंग मान लेंगे।

आमिर और किटू की बीच किसिंग सीन : आमिर खान ने चाइल्ड एक्टर के रूप में अपना करियर शुरू किया था लेकिन युवा होने पर 1984 में केतन मेहता की रिलीज हुई होली फिल्म उनकी पहली एक्सपेरिमेंटल फिल्म थी। आपनी इस प्रायोगिक फिल्म में आमिर ने 20 वर्षीय कॉलेज के एक लड़के की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में शक्तिमान की गीता विश्वास उर्फ़ किटू गिडवानी उनकी अभिनेत्री थी। होली फिल्म के किसिंग सीन में दिखाया गया है कि आमिर हॉस्टल रूम में घुसने और लड़की को चूमने का काम करता है। इस किस को करते समय आमिर काफी नर्वस और मासूम लग रहे थे।



आमिर और जुही के बीच किसिंग सीन : आमिर खान के दौर में लिप किसिंग सीन को शूट करने की मनाही है। कयामत से कयामत तक फिल्म में फिल्माया गया किसिंग सीन बॉलीवुड में आमिर खान के लिए एक यादगार किसिंग सीन है। 21 वर्षीय आमिर ने अपनी सह अभिनेत्री जूही चावला के होठों को चूमा था। आपको बता दे यह किस सीन उल्टा लिया गया था, हम यह कह सकते है कि स्पाइडरमैन किसिंग का पहला आईडिया दुनिया को आमिर और जुही ही दिया था।



आमिर और करिश्मा का लिप लॉक सीन : आमिर और करिश्मा के बीच राजा हिंदुस्तानी फिल्म में लिया गया लिप लॉक किसिंग सीन आज भी दर्शकों को याद है। आमिर और करिश्मा के बीच की हॉट केमिस्ट्री की वजह से ऐसा लगा रहा था कि बारिश के मौसम में दोनों कलाकार रियल में किस कर रहे है। फिल्म में लंबे समय तक चलने वाले आमिर- करिश्मा के लिप लॉक किसिंग दृश्य को बहुत ही पैशनेट भव्य और परफेक्ट रूप से शूट किया गया था। आमिर-करिश्मा के बीच का यह लिप लॉक इतना बेहतरीन था कि जब भी बॉलीवुड इतिहास में टॉप किसिंग सीन की बात होती है तो इस सीन की चर्चा जरुर होती है।



आमिर और करीना कपूर के बीच लिप लॉक किसिंग सीन : करिश्मा के बाद आमिर खान ने अभिनेत्री की छोटी बहन करीना कपूर के साथ एक लंबा लिप लॉक किसिंग सीन फिल्माया था। 3 इडियट्स फिल्म में शूट किया गया यह किसिंग सीन बहुत ही हॉट और क्यूट था। एक्टिंग में बहुमुखी प्रतिभा के धनी आमिर ने करीना के होंठ को लॉक करते समय भावुकता का पूरा ध्यान रखा था।



आमिर और ट्विंकल खन्ना के बीच किसिंग सीन : आमिर खान के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म मेला में आमिर और ट्विंकल खन्ना के बीच किसिंग सीन लिया गया था। 2001 में रिलीज हुई इस फिल्म में आमिर और ट्विंकल की हॉट केमिस्ट्री ने स्क्रीन पर आग लगा दी थी। यौन, हिंसा, बदला जैसे मसालों सी भरी यह ड्रामा फिल्म में आमिर और ट्विंकल के बीच लिप किस धडकन में तुम गीत के अंत में लिया गया है।



आमिर खान और रानी मुखर्जी के बीच किसिंग सीन : गुलाम फिल्म में स्क्रीन पर आमिर और रानी की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था। फिल्म के बारे सब कुछ आज तक यादगार बना हुआ है। फिल्म के यादगार पलों में रानी और आमिर के बीच किसिंग सीन भी शामिल है। आँखों से तूने क्या कह दिया हॉट गीत में बारिश के समय इस रोमांटिक बॉय ने करियर का एक सर्वश्रेष्ठ हॉट शॉट दिया था।



आमिर खान और मनीषा कोईराला के बीच लिप किस : 1995 की फिल्म अकेले हम अकेले तुम को आमिर और मनीषा कोईराला की केमिस्ट्री ने मसालेदार बना दिया था। आमिर खान हर सीन को एक अलग स्तर पर ले जाने के लिए जाने जाते है। अभिनय करते हुए अपनी किसिंग स्किल कर प्रयोग इस फिल्म में तब देखने को मिला जब वह बाथटब में मनीषा के साथ नहाते हुए लिप किस करते है। आज के दौर में देखने में बेशक यह दृश्य आम लगता हो लेकिन अपने समय में यह सीन काफी कामुक दृश्य था।



बॉलीवुड फिल्मों के कई मानदंडों को तोड़ने और सिनेमा प्रेमियों के दिलों की आवाज सुन कर अभिनय करने वाले कलाकारों में आमिर खान का नाम बड़े स्तर पर लिया जाता है। अभिनेता या अभिनेत्री के बीच में इंटिमेट बोल्ड सेक्स सीन कुछ हद तक आज देखे जा सकते है लेकिन हॉलीवुड के मुकाबले पर आज भी बोल्ड दृश्य को लेकर बॉलीवुड पूर्ण न्याय नही कर पाया है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers