ऐश्वर्या राय बच्चन जब बेहतरीन कारणों से ट्रेंड हुई

Aishwarya Rai

Views:54

स्टनिंग गॉर्जियस,टाइमलेस ब्यूटी,स्मोकिंग हॉट,सेक्सी क्यूट आदि ऐसे ना जाने कितने ही शब्द ऐश्वर्य राय बच्चन की सुंदरता के लिए प्रयोग किए जाते है लेकिन सारे शब्द उनकी ब्यूटी के वर्णन में कम लगते है। नब्बे के दशक के शुरुआती दिनों में मॉडलिंग दुनिया में तब तूफान आ गया था जब नमस्कार! मैं संजना पेप्सी कमर्शियल से हूँ से ऐश ने डेब्यू किया था।



ऐश ने शुरू से ही जाहिर कर दिया था कि उनके गोल बहुत बड़े है और उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है जिनको काफी समय तक याद किया जाता रहेगा। आज हम अभिनेत्री के लाइफ से वह पल चुरा कर आपके साथ शेयर करने जा रहे है जब उनको अधिक सुर्खियां मिली थी।




44 की उम्र में सेक्सी अदाएं
: अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन ने साबित किया है कि 44 की उम्र में भी सिड्यूस करते हुए सेक्सी दिखने की कला उनसे बेहतर किसी में नही है। काफी समय बाद ए दिल है मुश्किल में सबा खान की बोल्ड भूमिका में उतरी तो दर्शकों ने भी उनके इस अवतार को काफी सराहा है। जूते, जैकेट और ट्रेंच कोट में हॉटी ऐश का वह अवतार आज भी लोगो में मन में ताजा है। इस फिल्म के अतरिक्त कान 2017 में लाल झालर गाउन में जब सिलमिंग सेक्सी ऐश्वर्या उतरी तो हर कोई उनको देखता रह गया था।




डिज्नी राजकुमारी लुक
: कान्स 2017 में नीले रंग का गाउन में उतरी तो उन्होंने परी कथाओं की सिंड्रेला को अस्तित्व में ला दिया था। ऐश्वर्य आइस ब्लू माइकल सिंको गाउन में अपने बेटी आराध्या के साथ खड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। बेटी आराध्या ने गुलाबी गाउन पहन रखा था। ऐश के इस गाउन में इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरी और नीले गाउन में उनकी फोटो खूब वायरल हुई थी।



बैंगनी होंठ : ऐश्वर्या राय बच्चन के फैशन मेकअप और स्टाइल की तारीफ़ हमेशा होती है लेकिन जब उन्होंने पर्पल लिपस्टिक लगाई तो वह विवाद वाली सुर्ख़ियों में आ गयी। इन्टरनेट पर ट्रोल की सनसनी बन गयी और यह विवाद काफी समय तक चलता रहा था। ब्यूटीफुल ऐश ने इस मौके पर रमी कडी गाउन पहना था लेकिन सबका ध्यान उनके होठों पर ही रुक गया था। पर्पल लिप शेड इस वर्ष काफी ट्रेंड में है लेकिन उस वक्त वह गलत फैशन की वजह से ट्रेंड हो गयी थी।



रणबीर के साथ ऐश्वर्या का बोल्ड फोटोशूट : रणबीर कपूर के साथ कोई अन्य एक्ट्रेस उतनी हॉट नही लगी होगी जितनी ऐश्वर्या राय लगी है। जिस और वाइट टी-शर्ट में रणबीर की गोद में बैठी हुई फोटो उनके बीच की हॉट केमिस्ट्री और बोल्ड रोमांस का बेहतरीन उदाहरण है। इन दोनों की के बीच बोल्डनेस रोमांस को देखकर दर्शकों की इच्छा है कि दोनों को एक बार फिर से स्क्रीन पर जल्द देखा जायें।



डेविड लेटरमैन के शो पर एंट्री : प्रियंका चोपड़ा से पहले ऐश्वर्या ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस थी जिन्होंने विदेशियों के दिलों पर राज करना शुरू किया था। 2005 में डेविड लेटरमैन के शो पर एंट्री करने वाली वह पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी थी। इस शो में होस्ट ने जब उनसे भारतीय टाइपकास्टिंग पर तंज करते हुए पूछा था कि क्या भारत में अपने माता-पिता के साथ रहना आम बात है तो मजाकिया लहजे में एक सधी हुई प्रतिक्रिया देते हुए जवाब दिया था कि हम अपने माता-पिता के साथ खाना खाने के लिए अपॉइंटमेंट नही लेना पड़ता है। वास्तव में यह बहुत ही शानदार जवाब था।



आँखों का दान दिया : ऐश की नीली-हरी आँखो को जब भी कोई देखता है वह उनके प्रति पागल हो जाता है। बी-टाउन में उस वक्त ऐश सुर्ख़ियों में आ गयी जब उन्होंने नेत्र दान का फैसला सुनाया था। ऐश्वर्या राय बच्चन नेत्र दान करने वाली पहले सेलेब में शामिल थी उसके बाद कई सेलिब्रिटीज इस दिशा में आगे आएं। हर महिला अपनी आँखों से बहुत प्यार करती है और बात जब इतनी खूबसूरत आँखों की हो तो आँखों के दान का फैसला लेने पर उनको लंबे समय तक याद किया जाता रहेगा।



कांस में पहला कदम : दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला ऐश्वर्या कान फिल्म समारोह में आमंत्रित होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री थी। अभिनेत्री ने कांस में 2002 से डेब्यू किया था। ऐश्वर्या ने नीता लुल्ला साड़ी और भरी भरकम सोने के आभूषण में नमस्ते करते हुए प्रदर्शन दिया था। यह एक सुंदर पहली उपस्थिति थी।


दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला,बेहतरीन अभिनेत्री,शानदार पत्नी और बहरीन माँ बन चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन ने खुद को संतुलितता से कायम रखा है। उनके करियर और लाइफ में बहुत उतार चढ़ाव आएं लेकिन खुद को सम्मान हमेशा बनाएं रखा है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers