श्रद्धा कपूर के बाद आलिया भट्ट जल्द आइटम नंबर करती दिखेंगी

Views:515


आलिया भट्ट ने अपनी समकालीन अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के नक़्शे पर चलते हुए आइटम सांग के क्षेत्र में काम करने की इच्छा जाहिर की है। शानदार फिल्म में काम कर रही अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी ये अभिलाषा फराह खान के शो फराह की दावत रखी और आलिया ने कहा की उन्हें आइटम गीत काफी पसंद है और वह खुद कटरीना कैफ के चमेली और दीपिका पादुकोण के लवली गीत की तरह ही आइटम सांग करना चाहती है।


आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर दोनों का फ़िल्मी सफर इस वक़्त काफी समान चल रहा है दोनों की लगभग सभी फ़िल्में हिट साबित हुई थी और दोनों ने फिल्मों के साथ गायन में भी लगभग एक साथ ही कदम रखा था। श्रद्धा कपूर का गलियां सोंग जहाँ काफी हिट रहा था वही आलिया भट्ट का गीत मैं तेनु समझावा की भी काफी पसंद किया था पर जहा तक आइटम सांग के बात है उसमे अभी तक श्रद्धा कपूर को ने ही बाजी मारी है। श्रद्धा ने पिछले साल बसंती गीत किया था तभी से श्रद्धा को आइटम नंबर की काफी ऑफर आ रहे है। अब उम्मीद की जा रही है कि बहुत जल्द अलिया भी आइटम नंबर करती नजर आयेंगी।





वही बॉलीवुड के खबर देने वाली एक वेबसाइट ने आलिया भट्ट के आइटम नंबर के बारे में दावा करते हुए कहा है कि आलिया शानदार फिल्म में एक आइटम नंबर करेंगी और इसके लिए वह नृत्य भी सीख रही है।