शोभा डे के ट्वीट पर बॉलीवुड कलाकार सोनम कपूर और अभिजीत में तकरार

Sonam Kapoor

Views:362

बॉलीवुड स्टार सोनम कपूर एक बार फिर से ट्विटर वार को लेकर सुर्ख़ियों में है। सोनम इस बार अभिजीत भट्टाचार्य से सहमत नही हुई है इसलिए वह उन पर जमकर बरसी है। दरअसल शोभा डे के भारतीय खिलाडियों के खिलाफ किए एक ट्वीट पर नाराजगी जताते हुए अभिजीत ने शोभा डे को बेशर्म बूढ़ीया कह दिया था जिस पर सोनम को गुस्सा आ गया।




दरअसल इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब शोभा डे ने रियो ओलंपिक में मेडल जीतने गए भारतीय खिलाडियों के बुरे प्रदर्शन पर ट्वीट करते हुए लिखा था की "ओलंपिक गई टीम इंडिया का लक्ष्य रियो जाओ, सेल्फ़ी लो, ख़ाली हाथ वापस आओ पैसे और अवसर की बरबादी" ।




>शोभा का यह ट्वीट अभिजीत को बिलकुल नागवार गुजरा और उन्होंने अपशब्द भाषा में जवाब देते हुए ट्वीट किया बेशर्म बूढ़ीया अपने मातृभूमि, अपने बच्चों और अपने हुनर को गलियां दे रही है। अभिजीत के इस ट्वीट पर तुरंत करारा जवाब देते हुए सोनम ने लिखा की आप दोहरे चरित्र वाले पाखंडी इंसान है।

सोनम के इस जवाबी ट्वीट के बाद अभिजीत कैसे चुप रह सकते थे उन्होंने सोनम के फ़िल्मी करियर पर वार करते जवाब दिया की वह दोहरे चरित्र के है लेकिन फ़िल्मी खानदान वालों की तरह दोहरे चरित्र के नही। अभिजित यही पर नही रुके उन्होंने सोनम को नसीहत देते हुए साफ़ कहा की हमें भारतीय खिलाडियों पर हमेशा गर्व महसूस करना चाहिए।

शोभा डे के ट्वीट पर ओलंपिक मेडल विजेता रहे खिलाड़ी अभिनव बिंद्रा ने भी एतराज जताया है वैसे शोभा डे के इस ट्वीट पर असंख्य भारतियों को भी ऐतराज है क्योकि यह बात सभी जानतें की भारतीय खिलाडी बिना जरूरती सुविधा मिले ही वर्षों से बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करते आ रहे है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers