नरगिस फाखरी द्वारा दिए बोल्ड और चौंकाने वाले बयान

Nargis Fakhri

Views:2341

अमेरिकन हॉटी नरगिस फाखरी जितनी हॉट और सेक्सी है उससे कही अधिक बोल्ड नरगिस की जीभ है। सेक्स इंटिमेट सीन के अतिरिक्त महिलाओं को यौन संबंध पर खुलकर बोलने वाली नरगिस ने इतने चौंकाने वाले बयान दिए है की उनपर विवाद के साथ-साथ एक बी-टाउन में एक अलग चर्चा शुरू हो गयी है। आइयें हॉट नरगिस के उन हैरान करवाले वाल प्रमुखों बयानों पर एक नजर दौड़ाते है।



इमरान के साथ किसिंग सीन पर दिया बयान : नरगिस ने अजहर फिल्म में इमरान हाशमी की दूसरी पत्नी का रोल निभाया था। नरगिस से जब मिडिया ने फिल्म के एक गीत जिसमें इमरान और नरगिस के लिप लॉक सीन है उसके बारें में पूछा तो नरगिस ने यह बयान देते हुए सबको चौंका दिया की उनको यकीन है की इस गीत को इमरान ने सबसे अधिक एन्जॉय किया होगा क्योकि इस गीत के रीटेक में इतने सारे चुंबन लिए गए थे। नरगिस का इन चुंबन दृश्यों के बारें में कहना है उनको यकीन नही है कि वह प्रैंक थे या सचमुच के रीटेक। खैर, हमारा मनाना है की सीरियल किसर के सामने अभिनय करने में इतना जोखिम तो रहता है।



नरगिस का बोल्ड खुलासा : इसमें कोई संदेह नही है कि नरगिस अभिनेत्री कला के साथ-साथ टॉप मॉडल भी है। नरगिस ने अपने रैंपवाक का जिक्र करते हुए खुलासा किया था कि एक बार रैंपवाक करते हुए उनके बॉडी का प्राइवेट पार्ट साफ़ झलक रहा था लेकिन किसी ने भी इस तरफ ध्यान नही दिया।



फ़्लर्ट करने वाले साथी कलाकारों कों लेकर बयान : नरगिस फाखरी ने अपने एक बयान में साफ़ कहा है कि उनको अपने साथ काम करने वाले उन साथियों पर हंसी आती है जो उनके साथ फ़्लर्ट करने की कोशिश करते है। नरगिस का यह बयान उनके साथी एक्टर्स के लिए काफी हैरान करने वाला था।



बैटमेन-सुपरमैन को लेकर आपत्तिजनक बयान : हॉलीवुड फ़िल्में बैटमेन-सुपरमैन को लेकर जब मिडिया ने नरगिस से सवाल किया की उनको इन दोनों फ़िल्मों में से कौन से अधिक पसंद है तो उन्होंने कहा की बैटमेन-सुपरमैन में से कोई भी मयाने नही रखता है असल में मयाने रखता है की किसके पेनिस का साइज़ बड़ा है।



नरगिस की किसिंग को लेकर सोच : 2011 में रिलीज 'रॉकस्टार' फिल्म से डेब्यू करने वाली नरगिस ने साफ़-साफ़ कहा है कि पहली डेट पर किस करने के लिए रेडी है लेकिन अगर उसको किस करना नही आया तो नरगिस उसको दूसरा मौका बिलकुल नही देंगी।



रणवीर सिंह की तुलना : नरगिस ने रणवीर सिंह की तुलना लेडी गागा से की है उनको मनाना है कि लेडी गागा का अगर कोई मेल वर्जन होता तो वह लेडी गागा ही होता है।



अपने शरीर के आलोचकों को दिया करार जवाब : रॉकस्टार फिल्म के बाद जब उनके फूले हुए होठों की आलोचना शुरू हुई तो उन्होंने उसके जवाब में कहा वास्तव में उनके बट भी काफी बड़े है लगता है आलोचना करने वालो ने इसे नही देखा। नरगिस के इस बयान को खुशी से, लेना चाहिए ना की इस पर अधिक विवाद बढ़ाना चाहिए।



बॉलीवुड में मुश्किल से करती है किस : अक्सर अपने बयान से सुर्ख़ियों में रहने वाली नरगिस बेशक बॉलीवुड में हॉट और लिप किसिंग सीन देती रही है लेकिन उनके इंटरव्यू में दिए बयान के अनुसार उन्होंने मुश्किल से भारतीय पुरुषों के किस किया है।



बोरिंग हाउसफुल मूवी : नरगिस ने पहली हिंदी फिल्म जो देखी थी वह हाउसफुल फिल्म थी। फिल्म देखते हुए उनके दिमाग में सिर्फ यही चल रहा था की यह फिल्म कब खत्म होगी और सबसे बड़ा इतेफाक यह है कि वह हाउसफुल 3 फिल्म के मुख्य अभिनेत्रियों में शामिल है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers