लव बर्ड्स अंकिता लोखंडे और सुशांत के प्यार में फिर सुनाई दी थप्पड़ की गूंज

Views:1029


शराब और शबाब का मेल करना सुशांत सिंह राजपूत को उस वक़्त काफी भारी पड़ गया है जब उनके इस मेल से तंग आकर उनकी लिव इन पार्टनर अंकिता लोखंडे ने पब्लिकली उनके गाल पर एक तमाचा जड़ दिया। सुशांत सिंह राजपूत को थप्पड़ पड़ने की ये घटना कुछ दिन पहले की है और इस पर अभी तक दोनों की तरफ से कोई सफाई नही दी गयी है।


डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी से बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुके सुशांत मुंबई के एक नाईट क्लब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे और इसी दौरान पार्टी में अधिक शराब के सेवन की वजह से वह अपना होश खो कर नशे में चूर हो गये। नशे में होने की वजह से वह अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता के होते हुए एक अन्य महिला साथी के साथ डांस करना शुरू कर दिया जो अंकिता को काफी नागवार गुजरा और वह सुशांत को उस महिला से दूर करने लगी।





अंकिता के बार-बार मना करने पर भी जब सुशांत का महिला साथी से डांस करने का नशा नही उतरा तो पार्टी में लोगो की उपस्थिति की परवाह किये बिना ही अकिता ने सुशांत के गालों  पर थप्पड़ मार दिया। वैसे ये पहली बार नही है जब उनकी लवर गर्ल ने उनकी पिटाई की हो इससे पहले भी यशराज स्टूडियो में वह अपनी प्रेमिका के हाथों पीट चुके है पर तब अंकिता ने इन खबरों को बकवास बता करा ऐसी सभी खबरों का खंडन कर दिया था।


सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का प्यार टीवी सीरिज ‘पवित्र रिश्ता’ से आरंभ हुआ था और तब से दोनों प्रेम के रास्ते पर आगे बढ़ते हुए आजकल लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे है। इस टीवी शो से सुशांत की रीयल लाइफ के साथ-साथ रील लाइफ में कामयाबी की शुरुआत हुई थी। सुशांत को इस टीवी शो से फेम मिला जिसकी वजह से वह बॉलीवुड में कदम रख एक सफल अभिनेता बन चुके है।