अंकिता लोखंडे संजय लीला भंसाली की पद्मावती से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

Views:584


पवित्र रिश्ता से प्रसिद्धि पाने वाली अंकिता लोखंडे वर्तमान में सातवें आसमान पर होंगी क्योकि सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप का दुःख बीत जाने के बाद अब उनके जीवन में आनन्दित होने का एक कारण आया है। एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार अंकिता को नए पोर्टफोलियो के साथ संजय लीला भंसाली के कार्यालय में देखा गया था जहाँ पर उन्होंने अपना काफी समय बिताया है।



संजय लीला भंसाली के ऑफिस में अंकिता की मौजूदगी का मतलब यह निकाला जा रहा है कि उनको भंसाली की आगामी फिल्म पद्मावती में कोई महत्वपूर्ण भूमिका मिल सकती है। आपको बता दे भंसाली अपनी अगली फिल्म पद्मावती की तैयारी कर रहे है। पद्मावती एक लव स्टोरी है जिसमें क्रूर शासक अलाउद्दीन खिलजी अपना दिल मेवाड़ रानी पद्मावती पर हार बैठता है।

फिल्म पद्मावती की मुख्य भूमिका दीपिका पादुकोण निभा रही है और रणवीर सिंह एंटी-हीरो रोल में होंगे। दीपिका के पति विक्की भंसाली राजा राणा रतन सिंह के रूप में होंगे। वैसे रणवीर-दीपिका और संजय लीला भंसाली की यह तीसरी फिल्म होंगी। फिल्म में अंकिता किस भूमिका में होंगी वह अभी तक अनजान बना हुआ है।


अंकिता के बारें में यह गॉसिप भी तेज है कि उन्होंने सुल्तान फिल्म में आरफा की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था जिसे अब अनुष्का शर्मा कर रही है। अंकिता के इस रोल के लिए खुद को फिट और अपने बाल भी कटवायें थे लेकिन उनको सफलता नही हासिल हुई थी।

अंकिता छोटे परदे पर अपने अभिनय और नृत्य कौशल को साबित कर चुकी है और अब उनके प्रशंसक अपनी इस अभिनेत्री को जल्द से जल्द बड़े स्क्रीन पर धमाका करते हुए देखना चाहते है।