असिन और राहुल शर्मा की लव स्टोरी

Asin , Rahul Sharma

Views:1290

पिछले साल खुलासा हुआ था कि असिन थोट्टूमकल माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा के साथ रिलेशनशिप में है। आपको बता दें 20 जनवरी 2016 को दोनों शादी कर नए जीवन की शुरुआत करने जा रहे है। आज हम आपको गजनी गर्ल असिन और राहुल शर्मा की लव स्टोरी बताने जा रहे है और उनकी यह प्रेम कहानी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नही है।



असिन और राहुल शर्मा को जानें :


असिन बॉलीवुड की ऐसी स्टार अभिनेत्री जिसने दक्षिण सिनेमा में नीचले स्तर से अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले वह मलयालम,तमिल और तेलुगू फिल्मों में अभिनय कर लोगो का दिल जीत चुकी थी।


फ़िल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने वाली असिन ने बॉलीवुड में डेब्यू 2008 में गजनी फिल्म से किया था और उनकी डेब्यू फिल्म ने उस समय कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फ़िल्मी करियर में सफलता प्राप्त करने वाली असिन नीजी जीवन में बेहद गोपनीय रही है।


39 वर्षीय राहुल शर्मा माइक्रोमैक्स इन्फॉर्मेटिक्स के सह-संस्थापक है उन्होंने तीन दोस्तों विकास जैन, सुमित अरोड़ा व राजेश अग्रवाल के साथ मिल कर 2000 में माइक्रोमैक्स को शुरू किया था। फॉर्च्यून पत्रिका ने कारोबार में 40 वर्ष से कम सबसे प्रभावशाली युवा लोगों की सूचि में रखा है।


साल 2010 में फोर्ब्स ने पर्सन ऑफ द इयर चुना था और 2013 में जीक्यू मैन की उपाधि से सम्मानित किया गया था।


असिन और राहुल शर्मा की लव स्टोरी का खुलासा : साल 2015 में फिल्म आल इज वेल की प्रमोशन के दौरान इस बात का खुलासा होना शुरू हुआ था की असिन राहुल के साथ लव रिलेशनशिप में है। जिसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर चारों तरफ गॉसिप शुरू हो गयी थी। राहुल और असिन असल में कब से रिश्ते में है इस बात का खुलासा अभी तक नही हुआ है लेकिन यह तय है कि वह अपने प्यार को विवाह तक ले जाने की पूरी तैयारी कर चुके है।


असिन और राहुल की लव स्टोरी में फ़िल्मी फैक्टर : बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए असिन ने माना की उनकी लव स्टोरी गजनी फिल्म में उनके किरदार संजना की कहानी से काफी मिलती जुलती है। संजना की कहानी में संजय सिंघानिया मुंबई हवाई अड्डे पर पहली बार उससे मिलता है और वह हाय करके उसके बगल में बैठ जाता है और फिर कहता है वह संजना से प्यार करता है।


असिन ने कहा उनकी कहानी संजना से मिलती जुलती है। हाउसफुल 2 के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार के साथ किसी दूसरे देश जा रहे थे तभी मुंबई के निजी हवाई अड्डे पर पहली बार वह राहुल शर्मा के साथ मिली थी।


दोनों की शुरुआत हाय से हुई : असिन ने अपनी लव स्टोरी बताते हुए कहा की उन्होंने सभी को गुड मोर्निंग कहा तभी अक्षय के बगल में राहुल शर्मा खड़े थे। अक्षय ने अपना दोस्त राहुल कहकर मिलवाया। बड़े सितारों के साथ राहुल ने भी उड़ान में भरी। कुछ समय बीतने के बाद एहसास हो गया वह जिसके लिए जा रहे है राहुल शर्मा उसके प्रयोजक है। फ्लाइट से लेकर उन सितारों के लिए जो कुछ भी हो रहा है उसे राहुल ही प्रायोजित कर रहे थे।


फर्स्ट इम्प्रैशन : असिन ने इंटरव्यू में बोलते हुए राहुल का फर्स्ट इम्प्रैशन बहुत ही सरल शांत और डाउन टू अर्थ था और उनकी इसी गुण ने असिन का दिल जीत लिया।


अक्षय मैचमेकर : असिन के साथ खिलाडी और हाउसफुल 2 फिल्म करने वाले अक्षय कुमार असिन और राहुल को मिलवाने में अहम भूमिका निभाई थी और वह शुरू से असिन और राहुल की लव स्टोरी जानतें थे लेकिन उन्होंने कभी भी इस राज से पर्दा नही उठाया।


अक्षय कुमार ने ही राहुल और असिन के बीच के लव को महसूस किया था और उन्होंने ही पहले कहा था की यह दोनों लव बर्ड्स के लिए अच्छा है।


असिन- राहुल लव स्टोरी का राज : हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए असिन ने यह भी बताया है कि वह राहुल के साथ लगभग 3 साल 6 महीने से है और इनका यह राज असिन राहुल और अक्षय के बीच था। जैकलिन फर्नांडीज इस लव स्टोरी का हिस्सा तो बनी लेकिन उनको इस असिन-राहुल की लव का एहसास बिलकुल नही हुआ।


असिन ने जब राहुल से समय माँगा : राहुल जब असिन के माता-पिता से मिलने के लिए गए थे तभी असिन के साथ घर बसाने के अपने इरादे को जाहिर कर दिया था। राहुल असिन से कैसे रिश्ते चाहते है इसके लिए वह स्पस्ट थे लेकिन असिन रिश्ते को अधिक बेहतर बनाने के लिए और अधिक समय चाहती थी जिसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी।


राहुल ने जब प्रपोज किया : मलयालम पत्रिका में दिए इंटरव्यू के अनुसार राहुल ने एक पारंपरिक और रोमांटिक अंदाज में असिन को प्रपोज किया था। असिन दिल्ली में थी राहुल एक लक्जरी होटल में आलीशान रूप में अपनी गर्लफ्रेंड असिन को आमंत्रित किया। पार्टी के अंत में राहुल ने केरल पोशाक पहन कर असिन के सामने आयें और अपने घुटनों पर बैठ कर मलयालम में प्रपोज किया। आपको बता दें राहुल ने मलयालम में इसलिए प्रपोज किया क्योकि असिन मलयाली है।


सगाई की अंगूठी : मीडिया रिपोर्टों के अनुसार राहुल ने 20-कैरेट सॉलिटेयर की अंगूठी के साथ असिन को प्रपोज किया था। राहुल ने असिन के लिए अंगूठी बेल्जियम से मंगवाई थी और इसकी कीमत लगभग 6 करोड़ रुपए थी। अंगूठी के उपर अग्रेजी शब्द ए.आर अंकित है।


ऋषि कपूर ने जब राज खोला : 2015 आल इज वेल फिल्म की प्रमोशन के दौरान ऋषि कपूर ने प्रेस के सामने असिन की निजी जिन्दगी का राज खोलते हुए बोला आप शर्मा क्या रही है हमने कुछ नही सुना है। ऋषि कपूर के मज़ाक में छेड़ने के बाद ही यह रिश्ता मिडिया की सुर्ख़ियों में छा गया था।


शादी का कार्ड : December 2015, दिसंबर 2015 में असिन और राहुल शर्मा की शादी का कार्ड ऑनलाइन लीक हो चुका है इसलिए इसमें बताने जैसा कुछ नही है।


शादी : कार्ड लीक होने के बाद असिन राहुल की शादी की तारीख किसी से छुपी नही है। 20 जनवरी को खास लोगो के बीच असिन और राहुल शर्मा की शादी होगी और 23 जनवरी को मुंबई में एक भव्य समारोह के साथ दोनों की शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी जायेंगी।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers