दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर की छत पर पकड़ी गई

Deepika Padukone , Ranbir Kapoor

Views:1769

बी-टाउन में कुछ भी भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है खासकर जब बात रिश्तों की होती है तो कुछ भी अनुमान नही लगाया जा सकता है ऐसा ही एक उदाहरण रणबीर कपूर कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के रिश्ते से मिलता है जिसके बारें में अक्सर कायस ही लगाए गये है जो अधिकतर गलत ही साबित हुए है।



बॉलीवुड में गॉसिप है बॉलीवुड ब्यूटी दीपिका पादुकोण जो एक अंतरराष्ट्रीय स्टार बन गयी है वह कनाडा में हॉलीवुड फिल्म शूटिंग के बाद सिर्फ एक दिन के लिए मुंबई में उतरी जिसके बाद मिडिया ने अनुमान लगाया की वह अपने वतन में वापिस लौटने पर अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से जरुर मिलेगी लेकिन हुआ इसका बिलकुल उल्ट। बॉलीवुड की कमली गर्ल दीपिका मुंबई आते ही अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर के फ्लैट पर पहुँच गयी। देर शाम रणबीर और दीपिका को बांद्रा में रनबीर के छत पर एक लंबी बातचीत करते देखा गया है। आपको बता दे दीपिका मुबंई के बाद फौरन श्रीलंका अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए निकल जायेंगी। हम सभी जानतें है कपूर खानदान के वंशज रणबीर कपूर और दीपिका के बीच काफी गहरे लव रिलेशनशिप रहे है लेकिन ब्रेकअप के बाद दीपिका रणवीर सिंह के साथ जुड़ गयी थी और रणबीर कपूर बॉलीवुड की बार्बी डॉल कटरीना के साथ रिलेशनशिप में व्यस्त हो गये थे लेकिन अब उन्होंने अपनी माशूक कैटरीना कैफ के साथ ब्रेकअप कर लिया है इस बात की जानकारी इंटरनेट पर बॉलीवुड न्यूज़ देने वाले पोर्टल से मिल गयी थी जिसका तूफान काफी दिनों के बाद ही रुका था।


वर्तमान समय की बात करें तो ऐसा लगता है कि कैटरीना सलमान खान की कंपनी के साथ खुश है जबकि रणबीर कपूर के बारें में लगता है उनको अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से मिलने से कोई नही रोक सकता है। बेचारे बाजीराव रणवीर सिंह को फ़िलहाल अपनी मस्तानी दीपिका के साथ कोई फिल्म भी काम करने के लिए नही मिली है जबकि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर परदे पर पेश करने की तैयारी कर रहे है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers