बीसीसीआई बनेगा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की दूरी की वजह

Views:1018

बिछड़े अभी तो हम बस कल परसो, जिऊंगी मैं कैसे, इस हाल में बरसो , बीसीसीआई के नये नियम से कुछ ऐसी ही दिल की हालत होने वाली है अनुष्का शर्मा और क्रिकेट के स्टार विराट कोहली की।

भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान विराट कोहली को अपनी माशूक अनुष्का शर्मा को अब कुछ समय के लिए अलविदा कहना होगा। दोनों 2015 ICCI क्रिकेट विश्व कप दौरा जब तक समाप्त नही हो जाता दोनों एक दुसरे से बिलकुल नही मिल सकते। बीसीसीआई ने नए नियमों के अनुसार, कोई खिलाड़ी यात्रा या कमरे को अपने साथी के साथ शेयर करने की अनुमति नही दी जाएगी। इतना ही नहीं खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड और उनकी पत्नियो को एक ही होटल में रहने की भी अनुमति नहीं होगी।






अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकल कर एक दुसरे को अपने प्यार दिखाते रहे है। दोनों प्यार के पक्षी सिडनी में अक्सर हाथ में हाथ डाले घूमते दिख जाते थे। वैसे भी विराट का ऑस्ट्रेलिया टूर अनुष्का शर्मा के साथ ही टैगिंग रहा है।

बीसीसीआई ये नियम सिर्फ ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप के लिए निर्धारित किया है ताकि खिलाड़ीयो के सारा ध्यान खेल पर केन्द्रित रहे। अब टूर्नामेंट समाप्त होने तक (44 दिनों) तक दोनों को सीधे तोर  पर एक दूसरे के साथ समय बिताने को नहीं मिल पयेगा। निश्चित रूप से दोनो प्रेमियों, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, के लिए ये खबर खुशी की नहीं होगी।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers