अलिया वरुण और सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्रेम त्रिकोण में उलझे बॉलीवुड फैनस

Views:1290


स्टूडेंट ऑफ़ दी इयर का प्रेम त्रिकोण रील लाइफ की तरह ही रियल लाइफ में भी किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम उलझी नही है। सबसे पहले वरुण और आलिया के अफेयर और डेटिंग की गॉसिप जोरो शोरो से शुरू हुई और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां के समय दोनों के प्यार खूब परवान चढ़ा पर कुछ दिनों बाद वरुण का अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के डेटिंग की खबरों ने इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों को बढ़ावा मिला और इन दोनों के प्रेम समाप्त होने से की इनके अफेयर गॉसिपस बंद हो गयी।


आलिया का दिल टूट जाने के बाद भी करण जौहर की मदद से उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के रूप में एक दोस्त मिल गया और दोनों का रिश्ता धीरे-धीरे प्यार में बदल गया इसी तरह की खबरें पिछले कुछ महीनो तक जोर पर थी पर दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नही किया अभी दोनों की प्रेम गाड़ी पटरी पर चल ही रही थी कि अचानक खबर आई है हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां के डायरेक्टर शशांक खेतान ने अपनी अगली फिल्म में फिर से वरुण और आलिया एक बार फिर से साईन कर लिया है। अब सिद्धार्थ के दिल पर क्या गुजेरगी ये तो वही जाने।







अब ये प्रेम त्रिकोण रियल है या इन तीनों का फिल्म परमोट करने का नया तरीका इसका पता तो आने वाले वक़्त में ही चलेगा फ़िलहाल तो मीडिया खुद इस प्रेम त्रिकोण में उलझ हर फिल्म के साथ रिलेशनशिप में एक नये खुलासे का दावा करते दिख रहा है।