बॉलीवुड अफवाहें या सचमुच लव इन रिलेशनशिप में सिद्धार्थ और आलिया

Views:1076


बॉलीवुड के विलेन सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के बारे में अफवाह है कि दोनों इस वक़्त एक दुसरे के प्यार पड़ चुके है। बॉलीवुड में लगातार चल रही इन गॉसिपस का दोनों जोड़े ने ना ही कभी खंडन किया है और ना ही अनुष्का और विराट की तरह अपने प्यार का इजहार किया है।


सिद्धार्थ मल्होत्रा और पटाका गुड्डी का अक्सर साथ में दिखाई देना लव इन रिलेशनशिप की खबरों की मुख्य वजह है। अभी कुछ दिनों पहले दोनों ने प्यार और रंगो से भरी होली का त्यौहार भी एक साथ मनाया था और उसके कुछ दिन बाद ये अफवाह भी उड़ गयी कि सिद्धार्थ ने अपनी प्रेमिका आलिया को जन्मदिन पर एक महंगा कैमरा उपहार में दिया है।




अभी ये अफवाहें बॉलीवुड से गायब भी नही हुई थी कि एक बार फिर से दोनों लव बर्ड को लेकर बॉलीवुड में रोमांस की खबरों का बाजार गर्म है। इस बार अफवाह है कि दोनों प्रेमी को रात के समय बांद्रा के आसपास एक साथ कार में पिछली सीट पर बैठ कर प्यार भरा समय बिता रहे थे।






आपको बता दे सिद्धार्थ के साथ आलिया के रोमांस की खबरों से पहले आलिया का नाम वरुण धवन के साथ जोड़ा जाता रहा है। आलिया-सिद्धार्थ और वरुण धवन तीनो ने एक साथ करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।



सेल्फी से प्यार करने वाली आलिया को जन्मदिन पर सिद्धार्थ ने दिया अनमोल तोहफा