बॉलीवुड क्वीन कंगना राणावत और दीपक पादुकोण के बीच फिर छिड़ी कोल्ड वार

Views:768


बॉलीवुड की क्वीन कंगना राणावत के बारे में सभी जानतें है कि उन्हें अपने दोस्तों प्रशंसकों और मीडिया के साथ अपने मन को साझा करने में कोई दिक्कत नही होती है। कंगना खुश होती है तो अपनी ख़ुशी भी खुल कर व्यक्त करती है और उनके दिल को अगर चोट लगी हो और वह किसी भी कारण से दुखी है तो कंगना राणावत इसे भी जाहिर करने में बिलकुल संकोच नही करती है।


खुल कर अपनी लाइफ जीने वाली अभिनेत्री कंगना ने दीपिका पादुकोण के खिलाफ अपनी नाराजगी वगु खुल कर व्यक्त की है। हाल ही में कंगना ने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के सफल होने पर सफलता की एक जश्न पार्टी रखी थी।
तनु वेड्स मनु रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस के सफल होने वाली इस पार्टी में दीपिका पादुकोण को भी बुलाया गया था और जैसे ही दीपिका ने पार्टी में एंट्री मारी कंगना पार्टी छोड़ कर चली गई।


कंगना राणावत ने तनु वेड्स मनु रिटर्न की पार्टी में दीपिका को इग्नोर करने की मुख्य वजह दीपिका का तनु वेड्स मनु रिटर्न की स्क्रीनिंग पर ना आना था। दरअसल इस कोल्ड वार की पूरी बात ये थी कि दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म पिकू की स्क्रीनिंग में दोस्ती दिखाते हुए कंगना को आमंत्रित किया था जिसमे कंगना अपना कीमती समय निकाल कर पहुची थी और बाद में कंगना ने तनु वेड्स मनु रिटर्न की स्क्रीनिंग पर दीपिका को बुलाया था पर दीपिका को इस स्क्रीनिंग में जाना ज्यादा जरूरी नही लगा और दीपिका ने अपना कीमती समय कही और व्यक्त करना ज्यादा जरूरी समझा बस इसी कारण कंगना दीपिका से नारज हो गई है।





कंगना ने अपनी इस नाराजगी को एक इंटरव्यू के जरिए भी जाहिर किया उन्होंने अपने इंटरव्यू में साफ़-साफ़ कहा वह अपने समकालीनों का समर्थन करती है और उनका समर्थन करना जारी भी रखेंगी पर जब साथियों से उम्मीद होने पर उनका समर्थन नहीं मिलता है तो वह काफी हानिकारक होता है।


आपको बता दे इससे पहले भी दीपिका और कंगना में कैटफाइट हो चुकी है पर तब दीपिका ने खुद पहल करते हुए अपने और कंगना के बीच उत्पन्न कोल्ड वार को विराम दिया था पर अब कंगना राणावत और दीपिका पादुकोण के बीच कैटफाइट एक नए स्तर पर पहुँच गई है।