डिम्पल कपाड़िया की अतीत से ली गयी तस्वीरें जो आपने अब तक नही देखी होगी

Dimple Kapadia

Views:918

सेक्सी, चार्मिंग, सुंदर कई अन्य बोल्ड जैसे कई शब्दों को डिम्पल कपाड़िया का वर्णन करने के लिए प्रयोग किया जा सकता है। 16 वर्षीय डिम्पल कपाड़िया को 1973 में बॉबी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका राज कपूर ने दिया था। ऋषि कपूर अभिनीत इस फिल्म से डिंपल रातोंरात युवाओं की बीच एक सनसनी बनी गयी थी।



बॉलीवुड इनुद्स्ट्री में धम्केदार एंट्री करने के तुरंत बाद उन्होंने अपने से 15 साल बड़े राजेश खन्ना के साथ शादी करके शोविज़ की दुनिया से एक ब्रेक ले लिया था लेकिन एक दशक बाद 1985 में सागर फिल्म से उन्होंने कमबैक किया था।



फिल्म सागर की कामयाबी के बाद डिम्पल कपाड़िया काश द्रष्टि लेकिन और रुदाली जैसी कई फिल्मों में नजर आई थी। उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री से नवाजा गया था उनको यह अवार्ड गर्डिस और क्रांतिवीर में सहायक भूमिका निभाने के लिए दिया गया था।



सदाबहार अभिनेत्री ने आज भी साबित किया है कि हर दौर के लिए एक बेहतरीन कलाकार है। हाल ही में उनको लक बाय चांस और फाइंडिंग फैनी में सहायक भूमिकाओं के लिए पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था। आज हम अपने पाठकों के लिए डिंपल कपाड़िया के जीवन से जुडी कुछ दुलर्भ तस्वीरों को खोज कर लाए है जो यह साबित करेंगी की वह अपने समय की सबसे स्टनिंग बोल्ड ब्यूटीफुल और सेक्सी हिरोइन थी।









और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers