सोनाक्षी के बाद करीना ने पूर्व बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी पर जाहिर की अपनी प्रतिक्रिया

Views:1627


चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर और जीरो फिगर वाली करीना कपूर की जोड़ी कुछ साल पहले बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी थी और दोनो के रोमांस की खबरों से बॉलीवुड का काँलम भरा रहता था। इसके अलावा दोनों का एक हॉट अंदाज में एक दुसरे का चुंबन लेते हुए एमएमएस क्लिप भी लीक हुआ था पर ये सब पुरानी बाते है क्योकि दोनों का रिश्ता बुरी तरह टूट गया है लेकिन अब उड़ता पंजाब में साथ काम करने के अलावा दोनों के बारे में खबर आ रही है कि शाहिद ने अपनी शादी की खबर करीना कपूर खान के साथ तीन महीने पहले ही साँझा कर दी थी।





बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान से मिडिया ने शाहिद और मीरा की शादी की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने को कहा तो एक्सगर्लफ्रेंड करीना कपूर ने साक्षात्कार में बताया की शाहिद ने उन्हें मिडिया से पहले अपनी मंगेतर मीरा राजपूत के बारे में जानकारी थी और साथ में ये भी जानकारी दी थी कि शाहिद कपूर वास्तव में मीरा राजपूत के साथ जल्द ही शादी करने जा रहे है।


और पढ़े:
सोनाक्षी सिन्हा अपने पूर्व बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी पर बोलती हुई


लवर बॉय शाहिद कपूर की पूर्व गर्लफ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा की तरह ही इस पूर्व गर्लफ्रेंड ने भी शाहिद और मीरा की शादी की न्यूज़ पर ख़ुशी जताई है साथ में शाहिद और मीरा राजपूत की जोड़ी के लिए सुखी विवाहित जीवन की कामना करते हुए अपनी तरफ से बधाई भी दी है। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा की तरह उम्मीद भी जताई है कि अगर शाहिद उन्हें अपनी शादी में बुलाते है तो वह भी जरुर जायेंगी। 2007 में शाहिद के साथ रिश्ता तोड़ने वाली करीना कपूर ने इस इंटरव्यू में अपने अतीत और बदलते समीकरणों के बारें में ज्यादा बातें नही की है।


करीना और शाहिद के फ़िल्मी सफर की बात करें तो आखरी बार दोनों ने जब वी मेट फिल्म एक साथ की थी और दोनों की जोड़ी काफी हिट रही थी। इस फिल्म के बाद अब दोनों उड़ता पंजाब में नजर आने वाले है इसके अलावा शाहिद करीना कपूर खान के पति सैफ अली खान के साथ विशाल भारद्वाज की 'रंगून' में भी काम करे रहे है इस खबर के बारे में सुन कर करीना ने कहा दोनों एक साथ काम कर रहे है ये जानकार उन्हें काफी ख़ुशी हुई है। वैसे रिलेशनशिप में रहने वाले करीना और शाहिद में बेशक तकरार रही हो पर ये भी सच है अंत भला तो सब भला।