बॉलीवुड रणबीर और दीपिका की केमिस्ट्री को लेकर कटरीना कैफ ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की

Ranbir Kapoor , Katrina Kaif , Deepika Padukone

Views:2294

बॉलीवुड बार्बी गर्ल कटरीना कैफ के बारे में पिछले कुछ दिनों से यह अफवाह काफी तेज है कि फिल्म तमाशा में उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के बीच की केमिस्ट्री से वह खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है। रणबीर कपूर और दीपिका के बीच में तमाशा फिल्म के प्रमोशन के दौरान बढती नजदीकियां उनकी अहम चिंता का विषय बना हुआ है।



रणबीर और दीपिका की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद है और उनकी पिछली फिल्म ये जवानी है दीवानी उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री की वजह से बड़ी हिट साबित हुई थी और अब इम्तियाज अली निर्देशित तमाशा फिल्म जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर होगी और फिल्म रिलीज से पहले ही दोनों के रोमांस सीन और हॉट केमिस्ट्री की चर्चा शुरू हो गयी है और फिल्म के गीतों में इनकी जोड़ी को लोगो के साथ-साथ रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर ने भी सराहा है।


और पढ़े :-
नीतू सिंह कपूर को बेटे रनबीर के साथ दीपिका पादुकोण की लव केमिस्ट्री पसंद आई


अभिनेत्री कैटरीना कैफ 17वीं जियो ममी मुंबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में उन्होंने असुरक्षित होने की अफवाहों को ठुकराते हुए कहा कि पेज थ्री पर चल रही सभी खबरें गलत है और वह अभिनेत्री है और निर्देशक नहीं है जो फिल्म का नायक उनके हिसाब से काम करेगा इसके अलावा हर कोई अपने हिसाब से किसी के साथ भी काम करने के लिए स्वतंत्र है।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनके प्रेमी रणबीर कपूर को लेकर बेशक कटरीना के कह दिया हो कि उन्हें कुछ महसूस नही होता है लेकिन उनकी हॉट केमिस्ट्री देखकर कटरीना कैफ के मन में जलन होना निश्चित रूप से स्वाभाविक है।

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांटिक नाटक बार बार देखों की शूटिंग कर रही है जो नित्या मेहरा बना रहे है वही दूसरी तरफ उनकी अभिषेक कपूर की फितूर फिल्म लगभग बनकर तैयार हो चुकी है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers