टाइगर-दिशा के ब्रेकअप की इनसाइड स्टोरी

Views:800

साल 2016 की शुरुआत टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के डेटिंग खबरों से हुई थी लेकिन अब साल के आखिरी महीनो में उनके ब्रेकअप की खबरें आनी शुरू हो गयी है। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेक के बाद अब टाइगर दिशा के ब्रेकअप की खबरों से उनके बॉलीवुड प्रशंसक सदमे में है। दिशा और टाइगर एक दूसरे की कंपनी का आनंद पिछले काफी समय ले रहे थे।



बेफिक्रे म्यूजिक विडियो में एक साथ काम करने वाले इस लवबर्ड्स एक फॅमिली हॉलिडे टूर पर एक साथ नजर आएं थे जिसके बाद दोनों के अफेयर की सुर्खियाँ बनी थी लेकिन उन्होंने खुद को अच्छा दोस्त बता कर डेटिंग खबरों को शांत करने का प्रयास किया था। एक रिपोर्ट के अनुसार टाइगर के माता-पिता जैकी श्रॉफ और आयशा जब इस जोड़ी के साथ थी उसके बाद से ही चीजें बदसूरत मोड़ ले रही है।



टाइगर की माँ को दिशा के साथ बढ़ती निकटता पर उनकी नाराजगी जतानी शुरू कर दी थी और तो और टाइगर को दिशा से दूर रहने की चेतावनी दी थी। उसके बाद से ही टाइगर और दिशा ने हाल ही में अलग होने का फैसला लिया है।



वही एक अन्य रिपोर्ट्स के अनुसार टाइगर और दिशा में ब्रेकअप नही हुआ है क्योकि एम एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी की अभिनेत्री दिशा को कल रात ही टाइगर और दोस्तों के साथ घूमते हुए कैमरे में कैद किया गया है। दोनों तस्वीरों में बेहद खुश नजर आ रहे है और उनका रिश्ता और भी मजबूत नजर आ रहा है। आपको बता वैसे तो दोनों हमेशा से अपने लिंकअप की हर खबर का खंडन करते रहे है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers