सूरज पंचोली ने अपनी गर्लफ्रेंड जिया खान के बारे में खोले दिल के राज

Sooraj Pancholi

Views:1809

हीरो फिल्म के कारण सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता सूरज पंचोली पहली बार हर न्यूज़ हेडलाइन में तब छाए थे जब जिया खान की मौत के आरोप में उनको गिरफ्तार किया गया था। सूरज ने अपने और जिया के रिश्ते पर पहली बार बात करते हुए कहा है कि जिया खान के साथ नाम जोड़ने पर उन्हें निजी तौर पर कोई आपत्ति नही है।



हम सभी जानतें है कि 25 वर्षीय अभिनेत्री जिया खान ने 2013 में जुहू के अपने घर में पंखे से लटक कर खुदख़ुशी कर ली थी। हीरो फिल्म के अभिनेता सूरज ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड जिया के बारे में बोलते हुए कहा है कि वह अच्छी तरह जानतें है कि मिडिया में जीवन भर उनका नाम जिया के साथ लिया जाता रहेगा और इसके लिए उनको कोई मलाल नही है।





सूरज ने अपनी गर्लफ्रेंड जिया की मौत पर दुःख भी जताया है। सूरज की माने तो वह जिया से बहुत ज्यादा प्यार करते थे और जब से जिया ने जीवन समाप्त किया है वह हर रोज जिया को याद करते है और उन्हें इस बात का संतोष भी है कि आज उनके साथ कम से कम जिया का नाम तो है।



सूरज और जिया के प्यार की शुरुआत फेसबुक से हुई थी और बाद फ़िल्मी करियर और प्यार की समस्यों का सामना कर रही जिया ने मानसिक रूप से हार मान कर आत्महत्या कर ली थी। सूरज की जिन्दगी में उस वक़्त भूचाल सा आ गया जब जिया खान की माँ राबिया ने जिया की मौत का जिम्मेदार सूरज को ठहरा दिया था जिस कारण सूरज को कुछ दिन जेल में भी रहना पड़ा था।



आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे ने अपनी सफाई में बोलते हुए यह भी कह गये कि जब उन्हें इस मानसिक आघात का सामना करना पड़ा था तब वह 21 साल की उम्र में थे और उस वक़्त जिया खान 26 साल की और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अच्छी जानकार भी थी।



सूरज आज जिया की मौत के उस मानसिक दवाब से उबर चुके है और वह सलमान खान और सुभाष घई द्वारा निर्मित "हीरो" के रीमेक फिल्म से अभिनेता के रूप में डेब्यू करने जा रहे है। सूरज के कैरियर की शुरुआत में उनके साथ सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अभिनेत्री के रूप में दे रही है। सूरज के साथ-साथ अथिया के करियर की भी यह पहली फिल्म है और इसे निखिल आडवाणी निर्देशित कर रहे है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers