मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने तलाक के लिए अर्जी दायर की

Views:249

बॉलीवुड जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने आखिर एक दूसरे से तलाक लेकर अलग होने के लिए याचिका दायर कर दी है। तलाक की खबर आ जाने से कुछ लोग हैरान है तो कुछ लोगो का मनाना है कि यह उस समय ही हो जाना था जब साल के शुरू में मलाइका ने अलग होने की घोषणा की थी। सूत्र से मिली रिपोर्ट के अनुसार बांद्रा की पारिवारिक अदालत में तलाक की अर्जी दी गयी है।



खान परिवार के इस चर्चित जोड़े ने इस साल मार्च के महीने में संयुक्त बयान जारी कर अपने अलग होने की घोषणा जारी कर दी थी लेकिन तलाक की यह बातें कुछ महिनो के लिए ठंडे बस्ते में चली गयी और इस कपल ने एक दूसरे से दूर रह कर अपनी वैवाहिक स्थिति को ठीक करने का प्रयास भी किया लेकिन लगता है कि बी-टाउन के स्टार जोड़ी अपने रिश्ते को बचाने में कामयाब नही रही है।

अलग होने की खबरों के बाद मलाइका और अरबाज दोनों को कई मौको पर एक साथ देखा गया है। पिछले सप्ताह ही दोनों ने मिलकर अपने बेटे अरहान के जन्मदिन की पार्टी की योजना बनाई और दोनों साथ में उपस्थित थे। सूत्रों का कहना है कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया था और अब तलाक दायर भी आपसी सहमति से किया गया है।

जल्द ही, युगल अनिवार्य परामर्श सत्र के लिए अदालतों में भी दिखाई देगा। वैसे आपको बता दे मलाइका-अरबाज के तलाक के पीछे हॉट मलाइका की अर्जुन कपूर से नजदीकियों को बताया जा रहा है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers