सेक्सी सनी लियोन के टॉप कंट्रोवर्सी अर्थात् विवादों से भरे सफरनाने की दास्ताँ

Views:2285


सनी लियोन ने जब से बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया में एक प्रवेश किया किया तभी से उस महिला को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है। सनी आज अपने अतीत को छोड़कर एक उज्जवल भविष्य को प्राप्त करना चाहती है लेकिन उनके रास्ते में विभिन्न बाधाओं को जितना उत्पन्न किया जा रहा है सनी उतनी ही मजबूती से आगे बढ़ रही है।



बॉलीवुड में एंट्री करते ही सनी लियॉन को विवाद और विवाद से ही सम्मानित किया गया है। बेशक कंट्रोवर्सी सनी की गति में बाधा उत्पन्न ना कर सकी हो लेकिन गलत कारणों से चर्चा होने की वजह से हमेशा हलचल पैदा करती रहती है तो आइयें जानते है वो कौन सी कंट्रोवर्सी है जिनकी वजह से अक्सर सनी की चर्चा होती रहती है।



कपिल शर्मा के शो में सनी की एंट्री हुई बैन : कॉमेडी नाइट्स विद कपिल टीवी शो काफी फेमस हुआ था और बॉलीवुड की सितारें इस शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते थे जिनका स्वागत कपिल दिल खोल कर करते थे लेकिन एक रिपोर्टों के अनुसार, कपिल शर्मा दिल से नही चाहते थे की पोर्न स्टार रह चुकी सनी लियोन उनके शो में एंट्री करें क्योकि उनका शो एक परिवारिक शो और सनी की एंट्री शो के लिए फायदेमंद साबित नहीं होती। हम नही जानतें यह रिपोर्ट कितनी सच है लेकिन डायरेक्टर एकता कपूर के साथ सनी अपनी हॉट फिल्म रागिनी एमएमएस 2 का प्रमोशन करने इस शो में शामिल हुई थी।



सनी और राखी सावंत के बीच छिड़ी जंग : बॉलीवुड आइटम गर्ल राखी सावंत अक्सर अपने बयानों में सनी लियोन को कोसते हुए उन पर अपमानजनक टिप्पणी करती रहती है। राखी ने सनी पर देश के युवाओ को बिगाड़ने और लड़कियों को कपड़े उतारने के लिए प्र्तोसाहित करने जैसे आरोप लगा कर देश से बाहर जाने तक को कह दिया है। राखी के अनुसार उन्होंने लोकप्रियता अपने डांस प्रदर्शन से हासिल की है जबकि सनी ने या दर्शकों के दिलों को जीतने के लिए पोर्न और अंग प्रदर्शन की मदद ली है और इसके अतिरिक्त उन्होंने कुछ नही किया है। रखी ने सनी के कंडोम विज्ञापन का भी काफी मजाक बनाया था लेकिन सनी ने हमेशा राखी की बातों को जवाब देने की जगह शांत रहने का ही फैसला लिया है शायद इसलिए राखी के आरोप सनी को अधिक प्रभावित नही कर सके है।



कमाल आर खान से ट्विट्टर वार : कमाल आर खान सभी बॉलीवुड सितारों पर तीखे कमेंट करने के लिए काफी मशहूर है,वर्ष, 2013 में सनी का नाम लेकर उन्होंने बलात्कार पर एक विवादास्पद टिप्पणी कर दी। कमाल आर खान ने ट्वीट कर कहा था की सनी लियोन का मनाना है कि रेप अपराध नहीं है, यह सरप्राइज सेक्स है जिसके बाद सनी को गुस्सा आ गया है और उन्होंने के आर के के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करा दी थी और दर्शकों को सफ़ाई दी थी की रेप पर इस तरह का कमेंट्स कोई इडियट ही कर सकता है उन्होंने ऐसा कोई ट्वीट नही किया था। शिकयत दर्ज कराने के बाद भी कमाल आर खान के विवादित ट्वीट बंद नही हुए उन्होंने ट्वीट कर कहा की दिग्विजय सिंह की शादी में अगर सनी स्ट्रिप डांस करती है तो वह कांग्रेस पार्टी के फंड से एक करोड़ रुपए देने को तैयार है।





और पढ़े :-
भूपेंद्र चौबे सनी लियोन से पूछे सवाल की वजह से छाए ट्रेंड में


भूपेंद्र चौबे संग सनी का विवादित इंटरव्यू : भूपेंद्र चौबे के संग सनी के इंटरव्यू ने बॉलीवुड में भूचाल ला दिया था। भूपेंद्र चौबे ने इस चौंकाने वाले इंटरव्यू में सनी को अपमानित करने वाले कई सवाल पूछे लेकिन हॉट और बिंदास सनी ने हिम्मत से अपने ऊपर जमकर बरसे अपमानजनक सवाल का सामना कर हर सवाल का जवाब दिया था। सनी ने इंटरव्यू में स्वीकार किया था की बी टाउन में बहुत से घटनायें होती रहती है लेकिन सौभाग्य से इंडस्ट्री में उनको समर्थन देने वाले कई सितारें है जिसकी वजह से वह बॉलीवुड में स्थापित हो सकी है। इस इंटरव्यू के बाद ही आमिर खान सनी के साथ खड़े हो गये थे और उन्होंने उनके साथ काम करने की इच्छा भी जताई थी।



सेलिना जेटली के सनी पर गंदे आरोप : सनी लियोन और डेनियल वेबर जब भारत आयें तो उन्होंने सेलिना जेटली के घर में ही शरण ली थी लेकिन जब सेलिना ने फ्लैट पर वापिस कब्जे की मांग की तो सनी और डेनियल उनके प्रति अशिष्ट हो गये। सनी और सेलिना के बारें में रिपोर्ट आई थी की सेलिना को डेढ़ साल की उम्र वाले जुड़वां बेटों के साथ होटल में रहने की जरूरत पड़ी थी क्योकि सनी और उनके पति ने अशिष्ट व्यवहार कर रूम खाली करने से मना कर दिया था जबकि उनके पास घर को कब्जे में रखने के लिए कोई कानूनी आधार नहीं था इसके अतिरिक्त सेलिना ने सनी पर वाशरूम में गंदगी रखने और फर्नीचर को नुकसान पहुँचने का आरोप लगाया था।



सनी के डेब्यू को लेकर जनहित याचिका : बॉलीवुड में बमशैल सनी की एंट्री ही विवादास्पद बन गयी थी। सनी ने पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी लेकिन लोगो ने उनके खिलाफ विरोध उनकी डेब्यू फिल्म से करना शुरू कर दिया था। जिस्म 2 को लेकर एक जनहित याचिका दायर की गयी थी जो फिल्म पर स्टे प्राप्त करने के लिए हुई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार वकील ने जिस्म 2 फिल्म में यौन सामग्री की वजह से फिल्म रिलीज को स्थगन करने के आदेश की मांग की थी इसके अतिरिक्त यह भी कहा गया था की फिल्म में पोर्न स्टार सनी के होने से उपस्थिति समाज पर प्रतिकूल नैतिक प्रभाव पड़ेगा।



संध्या मृदुल और सनी के बीच लिप लॉक : सनी लियोन ने 'रागिनी एमएमएस 2' की स्क्रिप्ट मांग पर अपनी महिला सह-कलाकार संध्या मृदुल के होठों को चूम लिया था। सनी और संध्या मृदुल का यह लिप लॉक कई धार्मिक कार्यकर्ताओं को नागवार गुजरा और उन्होंने इसके खिलाफ नारे लगाकर इसकी काफी निंदा की थी। सनी के फिल्म के इस सीन पर काफी कंट्रोवर्सी हुई थी जो काफी दिन तक चलती रही थी।



पत्रकार को थप्पड़ : रात में एक पत्रकार को थप्पड़ मारने वाली खबर से सनी सुर्ख़ियों में आ गयी थी लेकिन एक्ट्रेस सनी लियोनी जल्द ही ट्विटर पर हैं और इन सभी अफवाहों को बकवास करार देते हुए खबरों का खंडन कर दिया।



भारत से निर्वासन की अपील : हिन्दू जनजागृति समिति एक बार सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर को भारत से बाहर निकलने की अपील कर चुकी है। प्रदर्शनकारियों ने देश में पुन : प्रवेश करने की अनुमति नहीं नही देने की मांग की थी। हिन्दू जनजागृति समिति के अनुसार भारतीय दर्शकों के सामने यह कपल अपनी वेबसाइट पर अश्लीलता को बढ़ावा दे रहे है जिसकी वजह से वह इनको भारतीय संस्कृति को धूमिल नही करने दे सकता था।