रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण मिलकर मचाएंगे धूम

Views:2070


कुछ दिन पहले खबर आई थी कि रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण यश राज बैनर की एक फिल्म साइन की है लेकिन उस वक़्त फिल्म का नाम नही पता चल सका था। ताजा चर्चा यह है कि दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन की जोड़ी धूम 4 के लिए चुन ली गयी है ।


यशराज फिल्म्स ने चोरी विषय और क्रेजी बाइक सीन पर आधारित ब्लॉकबस्टर धूम श्रृंखला को जन्म दिया है। धूम सीरिज में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा ऐसे नायक है जो फिल्म के शुरुआत से ही बने हुए है इनके अतिरिक्त फिल्म के चोर और अभिनेत्री हमेशा बदल दिए जाते है।





अब सुना जा रहा है धूम फिल्म की अगली कड़ी धूम 4 के लिए रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण को चुना जा रहा है। इससे पहले धूम 3 में आमिर खान और कटरीना कैफ की जोड़ी थी और इस सुपर जोड़ी ने फिल्म के लिए कमाल कर दिया था। ये जोड़ी उस समय की बड़ी हिट जोड़ी और बॉलीवुड में सबसे अधिक पैसा कमाने वाले जोड़ी साबित हुई थी। इससे पहले धूम 2 ऋतिक और ऐश्वर्या राय की जोड़ी भी इस फिल्म के लिए कमाल कर चुकी है। धूम 2 में रितिक और ऐश्वर्य के चार्म के साथ-साथ उनके किसिंग सीन की चर्चा हर किसी के जुबान पर थी। धूम फिल्म सीरिज में डेब्यू धूम की बात करें तो इस फिल्म में चोर जॉन के लिए कोई अभिनेत्री नही थी हालाकि फिल्म में अभिनेत्री के रूप में रिमी सेन और ईशा देओल जरुर शामिल थी।


रितिक और दीपिका की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में बन रही है। आपको बता दे दीपिका की गिनती बॉलीवुड में सबसे लकी अभिनेत्री के रूप में होती है तो स्टार रितिक की गिनती सुपर हीरो और हॉलीवुड नायक के तर्ज पर होती है। अब दर्शको के लिए देखना काफी दिलचस्प होगा की दोनों की जोड़ी धूम 4 को लेकर बॉक्स ऑफिस पर कैसा चमत्कार पैदा करती है।

और पढ़े :-
रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को एक्शन अवतार में पेश करेगी यश राज फिल्म्स