हॉट दिवा जैकलीन फर्नांडिस के जीवन से जुड़ी ऐसी बातें जो बहुत कम लोग जानतें है

Views:138

बीट पर बूटी थिरकाने वाली हॉट सेक्सी बॉलीवुड दिवा जैकलीन फर्नांडिस ने 2009 में रितेश देशमुख के साथ 'अलादीन' फिल्म से डेब्यू किया था। उसके बाद मर्डर 2 में सिजलिंग जैकलीन के बोल्ड सेक्सी अवतार को हर किसी ने नोटिस किया और उसके बाद से उनका स्टारडॉम धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है।


चिट्टियां कलाइयां वाली एक्ट्रेस जैक का जन्म 11 अगस्त 1985 में हुआ था और वर्ष 2006 के दौरान उन्होंव वर्ल्ड मिस यूनिवर्स का ताज पहना था। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफल एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित जैकलिन फर्नांडीज़ के बारे में कुछ दिलचस्प फैक्ट्स और विवाद है जिसके बारें में हम इस आर्टिकल में बेहतरीन तस्वीरों के साथ बताएंगे।



  • बोल्ड दिवा जैकलीन के जन्म को लेकर अधिकतर लोग मानतें है कि उनका बर्थ श्रीलंका में हुआ था लेकिन उनका जन्म बहरीन में हुआ था। जैकलीन को बहु-सांस्कृतिक गर्ल कहा जा सकता है क्योकि उनके पिता श्री लंका से थे तो उनकी माता मलेशियन थी जबकि उनके नाना नानी कनाडाई थे।




  • एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले हॉटी जैकलीन रिपोर्टर की जॉब कर चुकी थी। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में सिडनी विश्वविद्यालय से मास कम्युनिकेशन में डिग्री ली है।




  • स्टनिंग जैकलीन स्पेनिश फ्रांसीसी और अरबी भाषा भी अच्छी तरह बोल लेती है।





  • क्यूट फेस वाली यह एक्ट्रेस अपना अधिक समय सोशल वर्क,कल्याण कार्यक्रम और पशु क्रूरता को लेकर जागरूक करने में अपना समय बिताती है। 'द बॉडी शॉप' जो ब्यूटी प्रोडक्ट्स को नेचुरल रूप से बनाता है उसने हाल ही में जैकलीन  को ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है।




  • मॉडलिंग और एक्टिंग के अलावा जैकलीन को खाना बनाना काफी पसंद है वैसे तो उनको फ्रांसीसी फूड्स पसंद है लेकिन श्रीलंका की होने के कारण मछली उनके आहार का एक बड़ा हिस्सा है।




  • जैकलीन ने जापानी शेफ के साथ पार्टनरशिप पर श्रीलंका में अपना होटल खोला है जिसमें वह दादी की रेसिपी बुक से खाने प्रोसे जाते है।




  • अपनी सेक्सी फिगर से सबको मदहोश करने वाली जैकलीन अपनी फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर जॉन अब्राहम से सुझाव लेती है क्योकि वह उनके फिटनेस आइडियल स्टार है।




  • जैकलीन भविष्य में आर्गेनिक फ़ूड और फिटनेस को लेकर एक डाक्यूमेंट्री बनाना चाहती है। इसके अतिरिक्त म्यूजिक में दिलचस्पी रखने वाली यह अभिनेत्री जानवरों के लिए बहुत कुछ करना चाहती है।




  • सलमान खान अपनी को स्टार जैकलीन को 3 बीएचके फ्लैट गिफ्ट कर चुके है।




  • बॉलीवुड की यह बोल्ड स्टार दिवा खुद को फिट रखने के लिए जिम मार्शल आर्ट, योग, कार्डियो की मदद लेती है। अनुष्का परवानी उनकी योग गुरु है और वह सप्ताह में 5 दिन योग करती है।



जैकलीन फर्नांडिस के अफ़ेयर से जुड़े विवादित तथ्य



  • जैकलीन फर्नांडिस का पहला बॉयफ्रेंड बहरीन का राजकुमार बिन राशिद अल खलीफा था और जब जैकलीन ने उससे ब्रेकअप किया था तो उसने जैकी नामक संगीत एलबम जारी किया था।




  • रॉयल बॉयफ्रेंड को डंप करने के बाद साजिद खान के साथ उनके अफ़ेयर की गॉसिप शादी तक गयी थी। सलमान को मिलने से पहले साजिद खान और जैकलीन में सीक्रेट रोमांस नही चल रहा था। साल 2013 में वह शादी करना चाहती थी लेकिन जैकलीन के करियर ने अचानक उड़ान ले ली थी। एक्ट्रेस के मंगेतर साजिद खान के लगाएं प्रतिबंधों का फर्क उनके करियर पर पड़ रहा था और क्रिश 3 जैसी फिल्म उनके हाथ से निकल गयी थी। साजिद  के असुरक्षा वाले बर्ताव की वजह से यह ब्रेकअप हो गया था।




  • किक फिल्म की शूटिंग के दौरान ही वह सलमान की गर्लफ्रेंड लिस्ट में शामिल हो गयी थी। जैकलिन फर्नांडीज ने कुछ ही दिनों में बॉलीवुड के सबसे हैंडसम सिंगल वर्जन स्टार सलामन खान के दिल पर कब्जा कर लिया था। फिल्म किक के शुभारंभ के मौके पर जैकलीन ने सार्वजनिक रूप से सलमान के गालों पर किस दिया था।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers