जैकलिन फर्नांडीज लंदन के अन्दर चार करोड़ रूपये में लगाएंगी ठुमके

Views:993


किक फिल्म के बाद से जैकलिन फर्नांडीज के करियर को ऐसी किक मिली है कि बॉलीवुड फिल्मों में उनकी डिमांड काफी बढ़ गयी है। श्रीलंकन गर्ल जैकलिन को आज फिल्म जगत के साथ-साथ विज्ञापन जगत और दर्शक भी हाथों-हाथ ले रहे है। जैकलिन फर्नांडीज भी अपनी इस कामयाबी को भुनाने का कोई अवसर अपने हाथ से जाने नही देना चाहती इसलिए उन्होंने लंदन की एक शादी में ठुमके लगाने के लिए 4 करोड़ रूपये की मांग रखी है।


गॉसिप है कि जैकलिन फर्नांडीज लंदन के एक हाई प्रोफाइल शादी में डांस करने का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है और उन्हें इस डांस के बदले में 4 करोड़ दिए गये है। एक सूत्र के अनुसार लंदन के एक व्यापारी ने लंदन के बाहरी इलाके में अपने बेटे के लिए एक भव्य शादी की योजना मई के अंत तक बनाई है और जैकलिन को इस शादी में लोकप्रिय गीत नंबरों से ठुमके लगाने के लिए सम्पर्क किया है।





जाहिर सी बात है जैकलिन इन दो दिनों के प्रोग्राम में अपने हिट गीतों के अलावा अन्य फेमस आइटम गीतों पर भी डांस करेंगी और इन दो दिनों के आवास खर्च,यात्रा का खर्च और जैकलिन के ख्याल रखने वाली सभी चीजों का भुगतान व्यापारी का परिवार ही करेंगा।


जैकलिन बीजी और पहले से तय कार्यक्रम की वजह से पहले तो इस प्रस्ताव के लिए असहमत थी पर टीम के साथ चर्चा के बाद तिथियों को नए सिरे से तैयार कर दिया गया है। वैसे संभावना ये जताई जा रही है कि वरुण धवन के साथ उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जाना है और इसी दौरान वह विवाह में ठुमके भी लगा सकती है। लंदन की शादी में नृत्य करने बाद भी वह काफी बीजी है इसके बाद उन्हें श्रीलंकाई फिल्म की भी शूटिंग करनी है।