परिणीति चोपड़ा को बाहर कर सलमान क्लब में फिर शामिल हुई जैकलिन फर्नांडीज

Views:969

जैकलिन फर्नांडीज ने कुछ दिन पहले प्रशंसकों को जानकारी दी थी कि सलमान ने उन्हें एक फिल्म देना वादा किया है और जैसा कि समस्त भारत जानता है कि सलमान एक बार जो कमिटमेंट कर देते है तो वो फिर अपने आप की भी नही सुनते है। अपने इसी अंदाज के माहिर सलमान ने अपना वादा पूरा करते हुए सलमान ने जैकलिन को अपने एसकेएफ बैनर के तले बनने वाली फिल्म जुगलबंदी में मुख्य भूमिका दी है। वैसे जुगलबंदी फिल्म परियोजना से सबसे पहले नाम परिणीति चोपड़ा को जुड़ा था पर अब खबर है कि परिणीति को फिल्म से निकालकर उनके स्थान पर जैकलिन को लिया गया है।


जैकलीन ने सलमान के वादे का जिक्र तब किया था जब सलमान और जैकलिन के बीच मतभेद की खबरें रोज प्रकाशित हो रही थी और उन्ही दिनों मसाला गॉसिप में ये भी माना गया था सलमान और जैकलिन के रिश्ते कडवे होने के कारण ही सलमान ने जैकलीन को किक 2 से बाहर निकाल दिया था लेकिन अब बॉलीवुड सूत्र ने पुष्टि की है बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों की बीच काफी दिनों से चल रही नारजगी अब समाप्त हो गयी है। खबर ये भी है कि इफ्तार पार्टी में सलमान ने खुद जैकलिन को अपने बोर्ड में आने के लिए कहा था क्योकि उनके अनुसार अभिनेत्री जैकलिन फिल्म रोल के लिए बिलकुल फिट है।





श्रीलंका से भारत आई नायिका के करीबी लोगो को कहना है कि जैकलिन सलमान को अपने बेहद करीब मानती है और वह फिल्मों में खान के साथ काम करने का उन्हें बहुत शौक भी है और उनकी जुगलबंदी फिल्म से बॉलीवुड के दो- दो खान जुड़े है। जुगलबंदी फिल्म को जहाँ सलमान खान की फिल्म निर्माण कर रही है वही इस फिल्म के नायक सैफ अली खान है। इन वजहों के अलावा स्क्रिप्ट भी पसंद आई है और वह फिल्म डेट तय करने के लिए जल्द ही जुगलबंदी टीम से बात कर सकती है।


वर्तमान की बात करें तो जैकलिन का करियर सलमान के जुड़ने की वजह से ऊचाईयों पर है। इस वक़्त उनके पास ब्रदर्स के अलावा वरुण धवन और जॉन अब्राहम की ढिशूम है तो उन्हें टाइगर श्रॉफ के साथ फ्लाइंग जाट की शूटिंग भी जल्द शुरू करनी है। इन बड़ी फिल्मों के अतिरिक्त उनकी झोली में मल्टीस्टार फिल्म हाउसफुल 3 भी है और जुगलबंदी के आने की वजह से वह 2015 में काफी व्यस्त हो जायेंगी।


जैकलिन के पास जहां ढेर सारी फ़िल्में है वही परिणीति चोपड़ा के पास फ़िलहाल कोई फिल्म नही है वह पिछले साल नवंबर में किल दिल में दिखी थी उसके बाद से उन्हें बॉलीवुड में अभी तक कोई फिल्म नही मिली है और सैफ अली खान के साथ जुगलबंदी फिल्म हाथ से निकल जाने के कारण बॉलीवुड में उनका सफर मुश्किल होता जा रहा है क्योकि उनके गुरु आदित्य चोपड़ा सुल्तान फिल्म बना रहे है और वो फिल्म में परिणीति को साइन भी कर सकते थे लेकिन अब वहा से भी खबरें आ रही कि सुल्तान फिल्म के नायक सलमान परी की जगह कृति सेनन को लेने के पक्ष में है। अगर यश राज बैनर की फिल्मे भी निकलती रही तो बॉलीवुड में लीड अभिनेत्री के रूप में परिणीति का करियर जल्द खत्म हो जायेंगा।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers