कंगना रनौत के बॉलीवुड जीवन से जुड़े बड़े विवाद

Hrithik Roshan , Kangana Ranaut , Aditya Pancholi, Karan Johar , Adhyayan Suman, Paris Hilton

Views:393

कंगना रनौत को जहाँ कुछ बेहतरीन फिल्मों की वजह से याद किया जाता है वही उनके बॉलीवुड में उनके नाम से कई विवाद भी जुड़े है। फ़ैशन,क्वीन तनु वेड्स मनु और रंगून जैसी फिल्मों में सरहनीय काम करने वाली इस एक्ट्रेस को कंट्रोवर्सिअल क्वीन भी कहा जाता है। राष्ट्रीय अवार्ड जीतने वाली इस एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में कई बहसें की है और इस वजह उनका नाम कई विवादों से अन्यास ही जुड़ता रहा है। आइयें कंगना रनौत से जुड़े विवादों पर एक नजर डालते है।



कंगना का आदित्य पंचोली विवाद : जब कंगना इंडस्ट्री में संघर्ष कर रही थी तो उनका नाम कंगना से जुड़ गया था। आदित्य पंचोली के साथ लगभग पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उनका ब्रेकअप बहुत बुरी तरह से हुआ था। अधिक शादी करने वाली आदित्य पर कंगना ने एफआईआर दर्ज कराते हुए शरीरक बेवफाई और हेरफेर का आरोप लगाया था। आदित्य का अफ़ेयर सार्वजनिक रूप से जाहिर होने पर वह पत्नी जरीना वहाब के पास वापिस चले गए थे।



कंगना का ऋतिक रोशन विवाद : कंगना का रितिक संग विवाद इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर कान्ट्रवर्सी में से एक है। बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक ने कंगना को एक कानूनी नोटिस तब पकड़ा दिया था जब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने उनको अपना सिल्ली एक्स बताया था। रितिक उनका एक्स होने से इंकार करते हुए कहा था कि वह कंगना की जगह पोप के साथ संबंध बनाना बेहतर समझेंगे और तो और उन्होंने इस एक्ट्रेस पर एस्पर्गर सिंड्रोम से पीड़ित भी बताया गया था और रितिक से तलाक ले चुकी उनकी एक्स वाइफ सुजैन भी रितिक के साथ खड़ी दिखाई दी और उनके द्वारा सबूत के तौर पर पेश तस्वीरों की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े कर दिए थे। कंगना का कहना था कि कृष 3 में एक साथ काम करने के दौरान रितिक उनके करीब आ गए थे .वर्तमान में यह विवाद बिना हार जीत के समाप्त हो चुका है।



कंगना का करण जौहर विवाद : करण के शो कॉफ़ी विद करण में चैटिंग के दौरान नेपटिज़म अर्थात भाई-भतीजावाद करने का आरोप लगाया था। यह घटना इतिहास बन चुकी थी लेकिन आइफा के दौरान करण, वरुण धवन और सैफ अली खान ने कंगना पर चुटकी लेने का प्रयास किया तो नया विवाद पैदा हो गया और इन तीनों को सर्वजनिक रूप से माफ़ी मांगनी पड़ी थी।



कंगना का अध्ययन सुमन विवाद : कॉमेडियन जज शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने बॉलीवुड की इस क्वीन पर अपनी लाइफ और करियर को तबाह करने का आरोप जड़ा था। अध्ययन की बात पर यकीन करें तो उन्होंने काला जादू करने के साथ साथ उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन पर हमला भी किया जिसकी वजह से वह काफी समय तक सदमें में थे।



कंगना का पेरिस हिल्टन विवाद :एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दोस्त बनाने आसान नही होते जितना बाहर से नजर आता है। कंगना का पूरा करियर इसी समझ की वजह से विवादों में घिरता रहा है। कंगना ने दावा किया था पेरिस हिल्टन की कॉस्मेटिक्स की लाइन ने उनसे संपर्क किया था उनके कहने की देर थी कि विदेशी मीडिया और हिल्टन की कानूनी मशीनरी ने इस बात सिरे से खारिज कार दिया। पेरिस हिल्टन ने जब मुंबई का दौरा किया था तब कंगना भी उनके साथ एक पार्टी इवेंट में दिखाई दी थी।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers