कपिल की मजबूरी या सचमुच शाहरुख को दिखाया ठेंगा

Views:572


हम सभी लोगो ने पीछे शाहरुख खान और कपिल शर्मा की बॉन्डिंग टीवी के पॉपुलर शो कॉमेडी नाइट्स पर देख ही चुके है। बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले किंग खान ऐसे सुपरस्टार थे जिन्हें सबसे ज्यादा कपिल के शो पर देखा गया था इसके अलावा इसी शो के सेट पर आग लग गयी थी तथा कपिल बुरी आर्थिक दौर से गुजर रहे तो शाहरुख ने सबसे आगे आकर मदद की पेशकश की थी। उस समय कपिल और किंग खान की दोस्ती मिडिया की चर्चा का विषय बन गया था।


खैर ये सब बाते अब पुरानी हो चुकी है अब इस दोस्ती में कुछ दरार पड़ती नजर आ  रही है ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योकि कपिल के एक बुलावे पर शाहरुख तो उनके शो पर दौड़े आये थे जबकि हाल ही में शाहरुख खान के अपने नए टीवी शो ‘इंडिया पूछेगा- सबसे शाणा कौन’ के एक एपिसोड में कपिल को मेहमान तौर पर बुलाना चाहा तो कपिल ने ये कह कर मना कर दिया की उनका शो चैनल कलर्स पर आता है और कलर्स की तरफ से किसी और कंपटीशन वाले शो में जाने की मनाही है।







पहले तो सभी को कपिल शर्मा की वजह जयाज लगी और लगा की हास्य अभिनेता कपिल मजबूर होंगे और इसलिए शायद अपने प्रिय मित्र शाहरुख का प्रस्ताव ठुकरा दिया होगा। पर कुछ दिनों बाद चैनल ने कपिल की सभी दलीलों को खारिज करते हुए आधारिक बयान दिया कि कपिल किसी शो में भाग लेने के लिए स्वतंत्र है। चैनल इसमे हस्तक्षेप नहीं करता है यह पूर्ण रूप से उनका निर्णय है कि वह किसी और शो में शामिल होना चाहते है या नही।


इस बयान के बाद से ही लोग बड़ी तेजी से गॉसिपस कर रहे है कि बॉलीवुड में एंट्री के बाद कपिल के दिन बदल गये है। अब कपिल ने ये जान बुझ कर किया है या सचमुच उनकी कोई मजबूरी थी और अब शाहरुख-कपिल की दोस्ती में इस फैसले का क्या फर्क पड़ेगा इन सभी सवालों को हम वक्त पर छोड़ देते है और देखते है आगे क्या नतीजा निकलता है।