करण जौहर के ऑटोबायोग्राफी बुक एन अनसूटेबल बॉय में हैरान करने वाले कबूलनामे

Karan Johar , Kajol ,  ShahRukh Khan , Kareena Kapoor

Views:606

फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ने कुछ ऐसे खुलासे किए है जिसने सोशल मीडिया पर तूफ़ान की लहरों का निर्माण कर दिया है। अपनी आत्मकथा ने करण ने खरे बयानों को बड़ी ही बेबाकी से लिखा है। इस पुस्तक में उन्होंने अपने सेक्स लाइफ से लेकर सितारों के साथ निजी रिलेशनशिप पर खुल कर बातें लिखी है। करण ने अपनी इस पुस्तक में जो बातें लिखी है उनमें से कुछ मुख्य विवादित (कॉन्ट्रोवर्सी) कबूलनाम हम आपके लिए लेकर आएं है।



सेक्स के लिए पैसे देना : करण जौहर ने 26 की उम्र में पहली बार न्यूयॉर्क में सेक्स के लिए भुगतान किया था। करण ने पुस्तक में कबूल किया है कि उन्होंने दो बार सेक्स के बदले में पैसे दिए है। दूसरी बार सेक्स के लिए भुगतान करने का उनका अनुभाव बेकार गया था क्योकि वह नकली था और ख़ुशी भी कृत्रिम रूप में थी।

काजोल से टूटी दोस्ती पर कबूलनामा : काजोल और करण किसी ज़माने में बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे। काजोल और करण की दोस्ती के बीच तनाव तब आया जब काजोल के पति अजय देवगन ने एक रिकॉर्डिंग जारी करते हुए आरोप लगाया कि कमाल राशिद खान को करण ने 25 लाख रुपये इसलिए दिए है ताकि वह अजय की फिल्म शिवाय को बारें में बुरे रिव्यू दे कर उसे फ्लॉप करा सके। दरअसल शिवाय और करण की फिल्म ए दिल है मुश्किल एक ही दिन रिलीज हुई थी।



करण ने काजोल के लेकर अपने रिश्ते पर लिखा है कि कभी उनके लिए काजोल मायने रखती थी लेकिन अब सब खत्म हो गया है। वह अपनी तरफ से एक शांति दे सकते है क्योकि पच्चीस साल से बने हर इमोशन को उन्होंने खत्म कर दिया है। उन्होंने कबूल किया कि वह यह नही कह सकते कि उनको चोट नही लगी है, काजोल ने जिस तरह से इस विवाद पर प्रतिक्रिया दी थी उसे सुनकर वह सन्न रह गए थे।

सेक्स पर खुलासा : अधिकतर लोग करण की सेक्स निति के बारें में जानतें है। अपनी पुस्तक में उन्होंने लिखा है हर कोई जानता है कि उनकी सेक्स लाइफ कैसी है और इसे लेकर बाहर चीखने की जरूरत नही है। उन्होंने कहा कि वह एक ऐसे देश में है जहाँ सेक्स इच्छा को जाहिर करने पर उनको जेल में बंद किया जा सकता है।

करण ने आलोचना करते हुए कहा कि एलजीबीटी समुदाय को जो मानते है उनको दूसरे हतोत्साहित करते है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर उनको कई बार दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा है। उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वह इस देश में समलैंगिकता के पोस्टर बॉय बनना चाहते है। उन्होंने यह भी कहा कि 200 से अधिक पोस्टों में उन पर देश को गन्दा करना का आरोप लगा है और करण को देश से बाहर जाने की सलाह भी दी गयी है।

करीना कपूर खान के साथ विवाद : फिल्म निर्माता करीना के साथ विवाद पर खुल कर बोलते हुए कहा कि कल हो न हो फिल्म में करीना कपूर उनकी पहली पसंद थी लेकिन जब कल हो न हो की पेशकश की तो करीना ने वह रकम मांग ली जो शाहरुख खान को दी जा रही थी उन्होंने सॉरी बोला लेकिन उनको इस बात का काफी दुःख लगा था।



करण ने पिता को मोल भाव से बाहर निकलने को कहा और करीना को फोन किया लेकिन करीना ने फोन नही उठाया जिसके बाद लगभग एक साल तक दोनों के बीच कोई बातचीत नही हुई। एक साल तक दोनों पार्टी में एक दूसरे को सिर्फ देखते थे। करीना और करण के बीच कोल्ड वार का अंत तब हुआ जब नौ महीने के बाद करण के पिता अस्वस्थ थे।

शाहरुख खान के साथ उनके संबंध : करण ने शाहरुख के साथ अपने रिश्ते के बारे में कई अफवाहों के राज खोले है। करण ने अपनी आत्मकथा में पूरा एक अध्याय समर्पित किया है। दो दशक दोस्ती में आएं उतार चढ़ाव का ब्यौरा उन्होंने अपनी किताब में लिखा है। उन्होंने लिखा है कि अगर कोई आपसे पूछे की आप अपने भाई के साथ सो सकते है तो आपको कैसा महसूस होगा? उन्होंने शाहरुख़ को पिता समान बड़े भाई का दर्जा दिया है।



करण ने लिखा है कि शाहरुख एक बहुत अच्छे दोस्त है और जब भी उनके बिना फिल्म बनाते है तो लगता है कि उनको चोट लग सकती है। उन्होंने पीछे कुछ सालों में रिश्तों में आएं उतार चढ़ाव पर खूब चर्चा की है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers