करीना के पति सैफ अली खान और पूर्व बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर ने पूरी रात जमकर पार्टी की

Views:918

सैफ अली खान करीना कपूर के पति है और ये बात समस्त बॉलीवुड जानता है कि शाहिद कपूर करीना के पहले बॉयफ्रेंड रह चुके है इसलिए आईपीएल 8 उद्घाटन सामारोह में दोनों के हिस्सा लेने के बाद ये खबरें उठने लगनी थी कि सैफ और शाहिद में मनमुटाव है इसलिए दोनों ने एक दुसरे को इग्नोर किया है।


बॉलीवुड की अंदरूनी गॉसिप से जो घबर आई है वह मनमुटाव रिपोर्टों के विपरीत प्यार भरे रिश्तें की है। कोलकाता में मंगलवार को आयोजित आईपीएल के उद्घाटन समारोह में जब दोनों बॉलीवुड स्टार आपस में टकराए तो वहाँ खड़े तमाशबीनों के सोच के विपरीत दोनों स्टार्स ने पहले तो बातें की और बाद में नवाब खान ने शाहिद को शादी की मुबरकबाद भी दी।





दोनों के बीच में ये बातचीत का अंत नही था समारोह समाप्त होने के बाद रितिक रोशन ने उद्घाटन समारोह में आये सभी बॉलीवुड कलाकारों को अपने कमरे के एकत्रित कर एक पार्टी का आयोजन कर दिया। वर्तमान बॉलीवुड सूत्रों के अनुसार रितिक रोशन की ये पार्टी सुबह 4 बजे तो चलती रही और इस पार्टी में शामिल फरहान अख्तर,सैफ और शाहिद ने पूरी रात एक साथ पार्टी का खूब आनन्द उठाया।


सैफ और शाहिद के जश्न मनाने के अलावा करीना और शाहिद एक ही फिल्म उड़ता पंजाब में एक साथ काम कर रहे है हालांकि फिल्म में दोनों पूर्व प्रेमियों का एक साथ कोई दृश्य नही है फिर भी प्रोफेसनल बॉलीवुड की दुनिया में लगता है अब इस तिकड़ी के बीच में सब कुछ सुलझ गया है और जो लोग ये कहते थे सैफ और शाहिद दोस्त नही हो सकते और करीना कभी शाहिद के साथ फिल्म नही कर सकती उन सभी बातों का जवाब इस तिकड़ी ने बखूबी दिया है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers