शाहिद की शादी के मौके पर करीना ने मिडिया के सामने निकाली भड़ास

Views:427


शाहिद कपूर और उनके परिवार के लिए खुशियों का पल तब आया जब अभिनेता मीरा राजपूत के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधे गये। शाहिद ने व्यक्तिगत रूप से अपने शादी से जुडी हर खबर पर चुप्पी कायम रख अपनी शादी को रहस्मयी और निजी बना दिया था।


शाहिद कपूर की शादी का पता अगर किसी को सबसे पहले चला था तो उनके पूर्व गर्लफ्रेंड करीना कपूर को था। शाहिद ने अपनी शादी से लगभग तीन महीने पहले अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर के बारे में करीना कपूर बता दिया था इस बात का खुलासा खुद करीना ही कर चुकी है।


करीना ने तब साक्षात्कार के दौरान कहा था कि वह शाहिद कपूर की शादी की खबर से बहुत खुश है और अगर उन्हें विवाह में आमत्रित किया गया तो वह जरुर जायेंगी लेकिन अब जब करीना को ये पता चला कि शाहिद की शादी में उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया तो उन्होंने आधिकारिक तौर पर मीरा के पति अपने पूर्व बॉयफ्रेंड शाहिद को उनके नई जीवन यात्रा के लिए खुशी की कामना करते हुए अपनी नारजगी मीडिया पर जाहिर कर दी।





करीना कपूर ने गुस्से में मिडिया से शिकायत करते हुए कहा कि हर कलाकार को उसकी निजी जीवन में कुछ गोपनीयता मिलना चाहिये और शादी को टीवी की रियल्टी शो की तरह मसाला लगाकर नही पेश करना चाहिए।


आपको बता दे करीना कपूर और शाहिद लगभग 3 साल तक लव इन रिलेशनशिप में रह चुके है और इस दौरान उनका एक लिप लॉक किसिंग विडियो भी लीक हुआ था जो आज भी हॉट चर्चा का विषय बना रहता है। दोनों ने जब वी मेट फिल्म के बाद से ब्रेकअप कर लिया था और उसके बाद दोनों ने एक साथ कोई फिल्म नही कि थी लेकिन लम्बा वक़्त गुजरने और दोनों की शादी हो जाने के कारण अब उनकी साथ में एक फिल्म उड़ता पंजाब जल्द ही रिलीज होने वाली है।