करीना ने सैफ के पहले प्रोपोज़ को किया इंकार दूसरी बार कहा यस

Views:453


अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी को बॉलीवुड की रॉयल' जोड़ी के रूप में जाना जाता है। करीना कपूर ने हाल ही अपने प्यार के बीते दिनों को याद करते हुए बताया है की उन्होंने सैफ के पहले प्रोपोज़ को मना कर दिया था।



टीवी शो "वोग फॉक्स" का हिस्सा बनी करीना ने इस शो अपने निजी जीवन के राज को खोला है। शो के मेजबान कमल सिद्धू ने जब करीना से सैफ के प्रोपोज़ के बारें में पूछा तो अभिनेत्री ने साफ़ कहा की सैफ ने उनको दो बार प्रोपोज़ किया था क्योकि करीना ने उनके पहले प्रोपोज़ को ठुकरा दिया था। करीना कपूर खान ने सैफ के पहले प्रोपोज़ को खारिज करने की वजह का खुलासा करते हुए बताया की उस समय वह अपने कैरियर पर अधिक ध्यान दे रही थी इसी कारण उन्होंने सैफ को इंकार कर दिया था।



प्रोपोज़ के कुछ महीनों बाद जब सैफ और करीना पेरिस में मिले तो उन्होंने दुबारा से करीना को प्रोपोज़ किया था। अपने पहले बच्चे को दुनिया में लाने की तैयारी कर चुकी करीना ने याद करते हुए बताया की पेरिस में रिट्ज होटल में उनको पहला प्रोपोज़ किया गया था लेकिन तब उन्होंने मना कर दिया था उसके बाद दोनों नॉत्रे डैम चर्च में मिले जहाँ पर उन्होंने कुछ समय माँगा और दो दिन बाद करीना ने हाँ कर दिया था।



जब करीना से पूछा गया की क्या सैफ ने घुटने पर नीचे आकर प्रोपोज़ किया था तब करीना ने ना करते हुए कहा की आप सोचो लेकिन इससे वह काफी दूर था। वास्तव में सैफ के पिता भारतीय क्रिकेट के लीजेंड मंसूर अली खान पटौदी उर्फ टाइगर पटौदी ने उनकी माँ शर्मिला टैगोर को पेरिस में तब प्रोपोज़ किया था जब वह इवनिंग इन पेरिस फिल्म की शूटिंग कर रही थी जिसके बाद शर्मिला ने हाँ कर दी थी ऐसा करीना ने कहा है।

इस शो को कलर्स पर शनिवार को प्रसारित किया जाएगा। वोग फॉक्स के इस एपिसोड में दर्शको को करीना और सैफ से जुडी और भी कई अन्य बातो को जनाने का मौका मिलेगा।