कपूर खानदान ने अपनी होनी वाली बहु कटरीना कैफ के साथ डिनर किया

Views:2074

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की लव स्टोरी किसी फिल्म स्टोरी से कम नही है। रणबीर कपूर अपने शुरूआती दिनों में जहाँ दीपिका पादुकोण को डेटिंग कर रहे थे वही कटरीना कैफ बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ इश्क कर रही थी। बॉलीवुड के ये दोनों स्टार अपने-अपने प्रेमी के साथ शादी तक भी गये थे पर अचानक अजब गजब प्रेमी कहानी नामक फिल्म के आ जाने से इन सब का प्रेम अजब गजब हो गया।





इस फिल्म के बाद से रणबीर और कटरीना के दिल मिल गये और तब से लेकर अब तक दोनों के प्रेम की खबरें रुकी नही है। हर रोज कोई ना कोई खबर ऐसी आ जाती है जिससे लगता है दोनों बहुत जल्द शादी करने जा रहे है।


बॉलीवुड में ताजा गॉसिप है कि लिव इन रिलेशनशिप में जा चुकी कटरीना कैफ को मुंबई के एक बांद्रा होटल में कपूर खानदान के साथ डिनर करते देखा गया है। इस डिनर की खासियत ये थी कि इस डिनर में रिधिमा कपूर,कृष्णा राज कपूर,रणधीर कपूर और रणबीर की माँ नीतू भी शामिल थी।





अक्सर बॉलीवुड में ये खबरें छपती रहती है कि कटरीना कैफ और रणबीर की शादी के बीच में देरी की वजह नीतू ही है क्योकि अक्सर कैटरीना और नीतू के बीच सब कुछ ठीक न होने की अफवाहे चलती रहती थी इसके अलावा अफवाह ये भी थी कि नीतू को कटरीना से ज्यादा दीपिका पसंद थी।


बॉलीवुड में ये कयास तेज हो चुके है कि आश्चर्यजंक रूप से कैटरीना और नीतू के बीच लगता है सब कुछ ठीक हो गया है और पूरे परिवार ने कैटरीना को कपूर खानदान की बहु के रूप में स्वीकार कर लिए गया है और बॉलीवुड दर्शको को जल्द ही इन दोनों के विवाह की खबर सुनने को मिल सकती है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers