जानें आमिर खान के असहिष्णुता बयान पर मचे बवाल में अभी तक क्या-क्या हुआ है

Aamir Khan

Views:561

असहिष्णुता को लेकर आमिर खान ने पति की सलाह देश छोड़ने की बात सबके सामने क्या बोली वह सोशल मिडिया पर ट्रेंडिंग स्टार बन गये है। बयान देने के बाद से ही वह सोशल मिडिया के टॉप में स्थापित है। आमिर खान को लेकर सोशल मिडिया पर जहाँ को कुछ लोग ट्रोल बना रहे है तो कुछ उनके पक्ष में बात कर रहे है। आम लोगो के साथ-साथ आमिर खान के असहिष्णुता के बयान के बाद जहाँ बॉलीवुड खेमा दो हिस्सों में बाँटा गया है।





आमिर खान असहिष्णुता विचार पर सबसे तीखी पहली प्रतिक्रिया अनुपम खेर ने दी थी उसके बाद उनके विरोध में अरशद वारसी,ऋषि कपूर,रामगोपाल वर्मा,रवीना टंडन,परेश रावल जैसे सितार आ गये थे और बॉलीवुड में आमिर के पक्ष की बात करें रजा मुराद और ए आर रहमान जैसे सितारें आ गये है।


आमिर खान देश की एक बड़ी हस्ती है और उनका असहिष्णुता से बयान राजनितिक से संबंधित है इसलिए सत्ता पक्ष के शाहनवाज हुसैन किरन रिजिजू,स्मृति ईरानी,योगी आदित्यनाथ,साक्षी महाराज जैसे लीडर ने उनका कड़ा विरोध किया है और उनकी पार्टी ने देश भर में उनके खिलाफ प्रदर्शन करते हुए उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।


सत्ता पक्ष के कड़े विरोध के बीच सत्ता विरोधी पार्टियों में शामिल राहुल गांधी,अरविंद केजरीवाल,सीताराम येचुरी,आजम खां जैसे नेताओं ने मामले को लपकते हुए अंदरूनी रूप से आमिर की व्यथा समझने को लेकर सरकार को नसीहत दे दी है।


आमिर के बयान पर मचा बवाल सिर्फ प्रतिक्रिया तक ही सिमित नही रहा है उन पर दिल्ली एक डॉक्युमेंट्री मेकर ने देशद्रोह के तहत केस दर्ज करा कर अदालत में भी खीचनें का प्रयास जारी है। चारों तरफ मचे बवाल को दरकिनार करते हुए आमिर खुद तो बयान देकर वर्तमान में लुधियाना आकर कड़ी सुरक्षा के बीच में दंगल फिल्म की शूटिंग कर रहे है तो वही सोशल मिडिया में लगातार ट्वीट कर अब भी उनका विरोध और पक्ष लिया जा रहा है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers