माही गिल ने प्रेग्नेंट होने की खबरों को किया खारिज

Mahi Gill

Views:797

अभिनेत्री माही गिल अचानक अपनी रिलीज फिल्म बुद्ध एक ट्रैफिक जाम की प्रमोशन से गायब हो गयी थी जिसके बाद बी-टाउन में गॉसिप तेज हो गयी की अभिनेत्री माही गिल प्रेग्नेंट है। पिछले सप्ताह जब माही एक इवेंट में ढीला कुर्ता पहन कर बिना मेकअप शामिल हुई और ढीला कुर्ता पहनने के बाद भी उनका बंप निकला हुआ प्रतीत हो रहा था।



इवेंट में शामिल हुई माही की बॉडी फिटनेस को देखते हुए ऐसा लग रहा था की उनका तिमाही महिना चल रहा है। मिडिया ने जब अपने इस शक को लेकर माही गिल से गर्भवती होने पर सवाल पूछा तो उन्होंने साफ़-साफ़ लफ्जों में अपने गर्भवती होने की खबरों को एक कोरी अफ़वाह बताया है।

माही ने अपनी प्रेग्नेंट होने की न्यूज़ पर आपत्ति जताते हुए कहा की फ़िलहाल वह पीठ की समस्या से पीड़ित है जिसकी वजह से पिछले कुछ दिनों तक वह कसरत नही कर सकी है जिसके कारण उनका वजन बढ़ गया है। आपको बता दे बेशक माही गिल इवेंट में अधिक वजन और बिना मेकअप के शामिल हुई थी लेकिन उनकी ख़ूबसूरती में कोई कमी नही आई थी देखने वह काफी सुंदर लग रही थी।


पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मों में सक्रिय होने वाली माही गिल की हाल ही में बुद्ध एक ट्रैफिक जाम हिंदी फिल्म रिलीज हुई है। फिल्मों के अतिरिक्त विज्ञापन और मॉडलिंग फोटोशूट दुनिया में भी वह सक्रिय रहती है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers