विनोद खन्ना के तीसरे बेटे साक्षी खन्ना पूनम पांडे के साथ डेटिंग और ड्रग की वजह से हुए थे चर्चित

Vinod Khanna, Sakshi Khanna, Poonam Pandey

Views:545

बॉलीवुड के दिग्गज नेता विनोद खन्ना अस्पताल से जारी हुई की हाल की फोटो ने सभी को निराश कर दिया है। अस्वस्थ विनोद खन्ना की फोटो जैसे ही जैसे ही सोशल मीडिया पर रिलीज हुई वैसे ही वायरल के लिए चली गयी। वायरल हुई फोटो में विनोद खन्ना इतने कमजोर नजर आ रहे है जिसे देखकर हर कोई भयभीत और दुखी हो गया है।

विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने जानकारी देते हुए कहा है कि वह ठीक हो रहे है और जल्द ही हॉस्पिटल से उनको छुट्टी मिल जाएगी। राहुल ने शुभकामना देने वाले सभी सदस्यों को दिल से धन्यवाद दिया है। राहुल और अक्षय खन्ना के अलावा विनोद खन्ना की दूसरी पत्नी कविता खन्ना से तीसरा पुत्र साक्षी खन्ना है।

साक्षी खन्ना जो अभी 25 वर्ष के है वह अक्सर अलग अलग कारणों से सुर्ख़ियों में आते रहते है। आज हम आपको कई विवादास्पद कारणों और भव्य लाइफस्टाइल की वजह से ट्रेंड करने वाले साक्षी के बारें में कुछ अहम बातें बताने जा रहे है जो शायद आप पहले नही जानतें होंगे।

* साक्षी खन्ना पहली बार न्यूज़ में तब छा गए थे जब उनका नाम बॉलीवुड की हॉटी पूनम पांडे के साथ जोड़ा गया था। पूनम और साक्षी को अक्सर एक साथ पार्टियों में देखा जाता था लेकिन दोनों कभी भी डेटिंग की खबरों पर कोई टिप्पणी नही की थी।

* साल 2011 में एक बार फिर से वह ट्रेंड करने लगे थे क्योकि इस बार वह अपने दोस्तों के साथ ड्रग लेते पकड़े गए थे।

* सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले साक्षी खन्ना ने अपनी बहन श्रद्धा खन्ना के बर्थडे पर एक फोटो को बहुत ही खूबसूरत टैगलाइन के साथ शेयर किया था।

* आपको बता दे साक्षी खन्ना देखने में सुपरस्टार पिता विनोद खन्ना जैसे लगते है।

* साक्षी खन्ना अपना बॉलीवुड डेब्यू बाजीराव मस्तानी फिल्म में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को असिस्ट करके कर चुके है।

* साक्षी खन्ना का इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने पता चलता है कि उनको म्यूजिक का बहुत शौक है, म्यूजिक के अतरिक्त फोटोग्राफी को लेकर भी वह भुत भावुक है। साक्षी को ट्रेवलिंग और फ्रेंड्स के साथ पार्टी करने में भी खूब आनंद आता है।


और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers