नीतू सिंह कपूर को बेटे रनबीर के साथ दीपिका पादुकोण की लव केमिस्ट्री पसंद आई

Neetu Singh, Katrina Kaif , Ranbir Kapoor , Deepika Padukone

Views:1536

रनबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण जब डेटिंग कर रही थी तब गॉसिप चली थी कि रनबीर कपूर की माँ नीतू ने अपने बेटे रनबीर के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी को पसंद नही किया था इसलिए उन्हें इस लव रिलेशनशिप से इंकार था लेकिन जब से दोनों ने अलग-अलग लोगो के साथ डेटिंग करनी शुरू कर दी है तब से उनके जीवन की परिस्थितियाँ भी बदली है और रनबीर की माँ नीतू के दिल में भी इस जोड़ी को लेकर परिवर्तन हुआ है।





नीतू सिंह कपूर का हृदय दीपिक को लेकर परिवर्तन हो चूका है इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब उन्होंने तमाशा फिल्म की इस जोड़ी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बोला इस प्रेम कहानी फिल्म में रणबीर और दीपिका के बीच की केमिस्ट्री अद्भुत है और दोनों जब भी स्क्रीन पर आते है अपनी रोमांटिक कमेस्ट्री से दर्शकों को उत्तेजित कर देते है।



नीतू कपूर ने इम्तियाज अली की तमाशा फिल्म के बारे में आगे बोलते हुए कहा कि बहुत ही सुंदर,संवेदनशील प्रेम कहानी फिल्म बनाई गयी है और जब से तमाशा का ट्रेलर देखा तो वह इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतिजार कर रही है क्योकि यह उन्हें काफी पसंद आया है।





नीतू सिंह कपूर ने वैसे तो सभी सवालों के जवाब बड़े अच्छे से दिए लेकिन जब मिडिया ने उनसे यह सवाल किया कि उन्हें रनबीर के साथ कटरीना और दीपिका में से किसी की जोड़ी अधिक पसंद है तो उन्होंने बड़ी सफाई से सवाल टालते हुए कहा कि उन्हें पर्दे पर ऋषि और नीतू की जोड़ी सबसे अधिक पसंद है।



वही दीपिका से रनबीर के आज भी संपर्क में होने की बात पूछी गयी तो उन्होंने साफ़-साफ़ कह दिया कि उनका बेटा रनबीर दोस्तों के साथ एक अलग और निजी जिन्दगी जीता है।



आपको बता दे रनबीर की वर्तमान गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ और नीतू सिंह कपूर के बीच के मतभेद छुपे नही है। बॉलीवुड फैंस को याद ही होगा जब नीतू ने रणबीर के कजिन निताशा नंदा की बर्थडे पार्टी में ली गयी तस्वीर से कटरीना को बाहर कर सोशल मिडिया पर शेयर कर दिया था जिसके बाद मिडिया में दोनों के रिश्ते को लेकर खूब गॉसिप हुई थी। इसके अलावा सितंबर में ऋषि के लंदन जन्मदिन की पार्टी में भी कटरीना अनुपस्थित थी जिसके पीछे भी मिडिया ने इनके आपसी परिवारिक मतभेदों को माना था पर एक सच यह भी है कि वह शूटिंग में व्यस्त थी।



खैर कटरीना और उनके बॉयफ्रेंड माँ नीतू कपूर सिंह के बीच में रिश्ते कैसे भी हो पर रनबीर और कटरीना के लव रिलेशनशिप काफी अच्छे है क्योकि हाल ही में उन्होंने रनबीर कपूर के जन्मदिन के लिए उनके ऐ दिल है मुश्किल फिल्म के सेट पर पहुच गयी थी।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers