तलाक की राह पर जॉन अब्राहम और पत्नी प्रिया रूंचाल का विवाहित जीवन

Views:1591


बॉलीवुड हंक जॉन अब्राहम की गिनती उन स्टार्स में होती है जो अपनी निजी लाइफ को मिडिया से छुपा कर रखते है। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपनी शादी बेहद गुपचुप तरीके से प्रिया रूंचाल के रचाई थी। उसके बाद बॉलीवुड मित्रों के लिए पार्टी आयोजन की बात को भी जॉन ने स्वीकार की थी लेकिन उन्होंने अभी तक ऐसी कोई पार्टी नही दी है।





शादी के बाद से ही जॉन ने अपनी पत्नी प्रिया रूंचाल अब्राहम को बॉलीवुड और मिडिया से दूर ही रखा है लेकिन अब बॉलीवुड में गॉसिप तेज हो रही है कि जॉन और उनकी पत्नी प्रिया के रिश्ते सामान्य नही है और दोनों तलाक लेने के बारे में सोच रहे है।


जॉन की बॉलीवुड पार्टियों से दूर रहने वाली प्रिया रूंचाल को सुपर लीग की नीलामी वाले इवेंट शो में एक साथ देखा गया था। इवेंट के अंदर लव मैरिज करने वाली इस विवाहित जोड़ी के साथ हैरान करने वाली बात यें थी यें दोनों पति-पत्नी को एक दुसरे का साथ खासा पसंद नही आ रहा था और पूरे इवेंट शो में अलग-अलग घूम रहे थे।





प्रिय जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी रूंचाल के बीच बिगड़ते रिश्ते की प्रमुख वजह लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप है। खबर है कि दोनों पति-पत्नी अपनी बीजी शेडयूल के कारण एक दुसरे के लिए वक़्त नही निकाल पा रहे है और दोनों की आपसी मुलाक़ात भी बहुत कम होती है जिस कारण दोनों के बीच शुरू हुई अनबन सही से सुलझ नही पा रही है और वह बढती ही जा रही है।


कुछ सूत्रों की माने तो जॉन और उनकी पत्नी के बीच तकरार इतनी बढ़ गयी है कि डायवॉर्स तक के बारे में सोच रहे है। जॉन से उनकी पत्नी से उनके रिश्ते मिडिया ने जानने का प्रयास किया तो वह हर सवालों से अपना पीछा छुड़ाते हुए नजर आयें और उन्होंने किसी भी निजी सवाल का जवाब नही दिया।


आपको बता दे जॉन अब्राहम ने 1 जनवरी 2014 की सुबह अपने और प्रिया के विवाह की जानकारी ट्विटर से दी थी। जॉन ने अपनी गर्लफ्रेंड बिपाशा बसु से ब्रेकअप करके एक निजी समारोह में अमेरिका की रहने वाली इन्वेस्टमेंट बैंकर प्रिया के साथ लॉस एंजिलीस में सात जन्मों के लिए बंध गये थे लेकिन अब तलाक की आ रही खबरों से लगता है कि इन लव बर्ड्स के लिए एक जन्म में भी एक साथ रहना मुश्किल होता जा रहा है।