बड़ी अजीब रही है प्रियंका चोपड़ा की लव लाइफ,अफेयर्स और बॉयफ्रेंड की पूरी लिस्ट यहां देखे

Priyanka Chopra

Views:340

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा ने खुद को बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में टॉप लिस्ट में शामिल कर लिया है। आज कुछ अभिनेत्रियां उनकी इस कामयाबी में इर्ष्या करती है तो वही न्यूकमर उनको अपनी प्रेरणा मानते है उनकी जैसी कामयाबी हासिल करना चाहती है।



प्रियंका को कामयाबी के इस सफर में बहुत से विवादों का सामना करना पड़ा है। प्रियंका का नाम वार्डरॉब मालफंक्शन में शिकार होने के साथ साथ सह कलाकारों के साथ अफ़ेयर की वजह से भी चर्चा में रहा है। इन विवादों के अतिरिक्त प्रियंका का नाम फोन सेक्स और बॉयफ्रेंड के साथ शावर लेने और एक्स बॉयफ्रेंड को किस करने के लिए भी सुर्ख़ियों में रहा है लेकिन काफी भी एक्ट्रेस ने इन बातों की परवाह नही की है।



एक दौर था अब एक्ट्रेस का नाम किसी स्टार के साथ आता था तो उनकी कामयाबी के पैरों में बेडियां लग जाती थी लेकिन बात अगर प्रियंका की करें तो उन्होंने अपने अफ़ेयर की गॉसिप को अपना हथियार बना कर उनका प्रयोग अपनी कामयाबी में किया है।



करियर की ऊचाइयों को छुने वाली प्रियंका वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ पर बहुत कम ही बात करती है इसलिए उनके अफ़ेयर लो लेकर विश्व में एक रहस्य बना हुआ है। निजी जिंदगी पर बहुत काम बात करने वाली 'क्वांटिको' स्टार प्रियंका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह आज भी अपने बॉयफ्रेंड की दी हुई टी-शर्ट पहनती है तो आइयें आज जानतें है कि अब तक उनके किन लोगो से अफ़ेयर रहे और उनकी लाइफ में कितने बॉयफ्रेंड आ चुके है।



असीम मर्चेंट संग प्रियंका का अफेयर : असीम मर्चेंट का नाम प्रियंका की लाइफ में तब शामिल हुआ था जब उन्होंने मिस वर्ल्ड का क्राउन नही पहना था। एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका अपने मॉडलिंग दिनों में असीम मर्चेंट के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन जब उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का क्राउन पहना और अपने करियर को नई दिशा की तरफ बढ़ाना शुरू किया तो उन्होंने असीम मर्चेंट के साथ ब्रेकअप कर लिया था।



शाहिद कपूर और प्रियंका की डेटिंग : पीसी का लव अफ़ेयर शाहिद कपूर से कमीने फिल्म के दौरान सुर्ख़ियों में आया था। इन लव बर्ड्स से जब इनकी डेटिंग गॉसिप को लेकर मीडिया ने इनसे बात की तो दोनों ने एक सुर में डेटिंग की सभी खबरों को खारिज कर दिया था लेकिन उन दिनों दोनों को अक्सर एक साथ कई मौको पर एक साथ देखा गया था और दोनों की बीच की केमिस्ट्री हमेशा डेटिंग गॉसिप का विषय बनी हुई थी।


प्रियंका-शाहिद को एक साथ कॉफी विद करण चैट शो के अतिरिक्त साल 2011 में दुबई में एक साथ परफॉरमेंस और क्वालिटी टाइम बिताते भी देखा गया था। इसके अतिरिक्त दोनों की सिजलिंग रोमांटिक केमिस्ट्री करण जौहर की पार्टी और ब्रू कॉफ़ी विज्ञापन में भी देखने को मिली थी।


फिल्म तेरी मेरी कहानी में दोनों की जोड़ी एक बार फिर से स्क्रीन पर आई लेकिन इस फिल्म से पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ लिया था उन्होंने पहले पहले लंदन इवेंट के दौरान एक दूसरे से दुरी कायम रखी थी और तो और उसके बाद एक बार दोनों ने एक साथ विज्ञापन-शूट के आयोजन स्थल पर टीवी पत्रकारों को एक साथ बाइट्स देने से साफ़ मना कर दिया था। दोनों के बीच ब्रेकअप क्यों हुआ इन वजहों का कोई खुलासा नही हुआ है क्योकि दोनों ने हमेशा खुद को एक दूसरे का सिर्फ दोस्त ही बताया है।



हरमन बवेजा संग प्रियंका चोपड़ा का रिलेशनशिप : हरमन बवेजा अपने जीवन में अपनी फिल्मों से कम प्रियंका संग रिलेशनशिप की वजह से अधिक जाने जाते है। लव स्टोरी 2050 से अपना डेब्यू करने वाले हरमन जाने माने इंडियन फिल्म डायरेक्टर हैरी बवेजा के बेटे है।


लगतार फ्लॉप फ़िल्में और शाहिद कपूर हरमन और प्रियंका की ब्रेकअप की वजह बने थे ऐसी गॉसिप बी-टाउन में प्रचलित है। आपको बता दे ऐसा माना जाता है कि प्रियंका और हरमन का रिलेशनशिप 5 वर्षों तक चला था और इन दोनों दोनों अक्सर मुंबई में एक साथ दिखाई देते थे।



अक्षय कुमार के साथ प्रियंका का अफ़ेयर :अक्षय और प्रियंका ने मिल कर अंदाज', 'मुझ से शादी करोगी', 'ऐतराज' और 'वक्त' जैसी सुपरहिट फ़िल्में दी है। इतनी फिल्मों की शूटिंग एक साथ करने की वजह से प्रियंका और अक्षय के बीच लिंक अप की गॉसिप इंडस्ट्री में तेज हो गयी थी। अक्षय और प्रियंका के अफ़ेयर की गॉसिप उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना तक भी पहुंची जिसके बाद अपनी मैरिड लाइफ बचाने के लिए अक्षय ने प्रियंका से दूर रहने में ही अपनी भलाई समझी।



शाहरुख खान संग प्रियंका के अफ़ेयर गॉसिप : शाहरुख अपनी पत्नी गौरी के प्रति काफी वफादार है लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार किंग खान पीसी के साथ रिलेशनशिप में इन्वॉल्व हो गए थे। उस समय शाहरुख खान पर कई निर्माताओं ने आरोप लगाया था कि वह प्रियंका को खास ट्रीटमेंट देते है और उनको फिल्मों में लेने की सिफारिश भी करते है।


प्रियंका-शाहरख के घर मन्नत पर भी गयी थी और तो और वह बॉलीवुड के इस बादशाह के साथ कई पार्टियों में शामिल होने लगी थी लेकिन तब भी गौरी ने दोनों के रिश्ते को गंभीरता से नहीं लिया था। "शाहरुख ने डॉन 2 की शूटिंग बर्लिन से लौटने के बाद मन्नत में कुछ खास लोगो के लिए मन्नत में एक पार्टी रखी थी जिसमें गौरी और प्रियंका को देर होने के बाद चैट करते देखा गया जिसके बाद गॉसिप तेज हो गयी थी कि दोनों गर्ल्स के बीच नए सबंध बन गए है।


शाहरुख-प्रियंका दोनों को एक साथ ब्रांडेड विज्ञापन,अवार्ड शो और कई इवेंटस में एक साथ दिखाई दे रहे थे। गौरी की कुछ फ्रेंड्स ने प्रियंका और शाहरुख के रिश्ते को लेकर चेतावनी दी थी लेकिन उस समय गौरी ने पीसी को दोस्त मानते हुए उन चेतावनीयों को नजरंदाज कर दिया।


प्रियंका और शाहरुख के रिश्ते का अंत तब होना शुरू हुआ जब शाहरुख की पैंट जेब में प्रियंका के हाथ वाली विवादास्पद तस्वीर वायरल हो गयी थी उसके बाद से स्थिति बिगड़ती गयी। गौरीं ने प्रियंका को पार्टियों में आमंत्रित करने से रोक दिया और तो और गौरी ने अपना मूड बदलते हुए पति शाहरख से प्रियंका के साथ फिल्म करने पर भी रोक लगा दी थी।



हॉलीवुड में जारी रहा अफ़ेयर : प्रियंका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से हॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम तो रख लिया लेकिन उनके साथ अफ़ेयर वाले लिंक आप जारी रहे है। प्रियंका का नाम गेराल्ड बटलर के साथ भी आया। फैशन स्टार गेराल्ड बटलर भारत यात्रा के दौरान जयपुर गए थे जहां पर प्रियंका पहले से अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी लेकिन उनका यह अफ़ेयर अचानक से सुर्ख़ियों से गायब हो गया।


आपको बता दे उपर दिए सभी प्रियंका के अफ़ेयर को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ गॉसिप है उन्होंने कभी भी खुलेपन से इन रिश्तों को स्वीकार नही किया है उनको कहना है कि जब भी वह रिलेशनशिप में होंगी तो उनके हाथ में एक रिंग होगी और वह पूरी दुनिया को इसका सूचना देंगी।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers