प्रियंका चोपड़ा ने जब लगाएं टकीला शॉट्स

Priyanka Chopra

Views:37

हम सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा जिस भी इवेंट में भाग लेती है वह उसे खास बना देती है। बात रेड कार्पेट या टॉक शो की हो उनका रवैया हमेशा आश्चर्यजनक और करिश्माई होता है। बॉलीवुड की इस देसी गर्ल प्रियंका को कई मौको पर टकीला शॉट्स पकड़ाया गया और उन्होंने इस मौके को एक बॉस की तरह ही संभाला है।


प्रियंका चोपड़ा भी हॉलीवुड जाने के बाद टकीला शॉट लेने का मौका नही गंवाती है उन्होंने 69वें एमी पुरस्कार 2017 के मौके पर भी शॉट लगाए है। आइयें जानतें है कि प्रियंका ने किन किन मौको पर टकीला शॉट लगाया है।



ऑस्कर 2016 : जिम्मी किमेल शो को पेश करने वाले गिलर्मो ने प्रियंका को एक कांच का गिलास दिया था। रेड कारपेट पर एंट्री करते वक्त जब प्रियंका ने गिलास पकड़ा तो पहले उनको लगा कि गिलास में पानी है और उनके साथ मजाक किया जा रहा है लेकिन जैसे ही उनकी जीभ पर वह तरल पदार्थ लगा तो उनको पता चला वास्तव में वह टकीला है।



द एलेन डीजेनेरेस शो : क्वांटिको की प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने कहा था कि इंडियन भी बहुत पीते है और उन्हें रेड वाइन पसंद है और उसके बाद एलेन ने उनको प्लिंको पीनोओ के हिस्सा लेने के लिए एक शॉट का ग्लास दिया था और वह टकीला का शॉट था।



एमी 2016 : एमी रेड कारपेट पर चलने के दौरान रेड गाउन में प्रियंका ने संवाददाता एंडी ज़ेनॉर के साथ एक शॉट लगाया था।



ऑस्कर 2017 : प्रियंका चोपड़ा ने केली रीपा के साथ एक इंटरव्यू में टकीला शॉट लेते हुए आनंद लिया था। जेनिफर एनिस्टन भी इस मस्ती का एक अहम हिस्सा थी।



एन्डी कोहेन के साथ चैट : स्कैंडल अभिनेता टोनी गोल्डविन और प्रियंका चोपड़ा ने वॉच व्हाट्स होपेंस लाइव के होस्ट एंडी कोहेन के साथ बातचीत करते हुए अपने कई रहस्यों का खुलासा किया था। इस उत्साहित चैट में उन्होंने स्वीकार किया था कि वह शॉट लगाती है।


प्रियंका टकीला शॉट्स के अतिरिक्त कॉफ़ी भी पीती है। कॉफ़ी विद करन के साथ चैट करते हुए कॉफ़ी पीना और जिमी फॉलन के शो में होली मनाने की उनकी अदा को भला कौन भूल सकता है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers