लिव-इन-रिलेशनशिप में है पुलकित-यामी गौतम

Views:1165


बॉलीवुड हंक पुलकित सम्राट के जीवन में हाल ही में जो कुछ हो रहा है उसको लेकर बहुत सारे पोर्टल पर बहुत कुछ लिखा जा रहा है। सनम रे फिल्म में पहली बार एक साथ काम करने वाले पुलकित सम्राट और यामी गौतम को लेकर अफवाहें है कि दोनों रोमांस करते करते अब इतना करीब आ गये है की दोनों फ़िलहाल लिव इन रिलेशनशिप रहने का फैसला किया है।



जाहिर तौर 32 वर्षीय अभिनेता फिल्म शूटिंग की दौरान क्यूट यामी गौतम के करीब आ गए थे लेकिन तब लगा था की यह सब फिल्म का प्रमोशन का एक स्टंट है लेकिन अब रिपोर्ट आ रही है की यह जोड़ी गोरेगांव में रह रही है। दोनों लव बर्ड्स जिस घर में रह रहे है उसमे एक जिम है जिसमे दोनों को एक साथ वर्कआउट करते देखा गया है। आपको बता दें लव बर्ड्स पुलकित और यामी ने अभी तक अपने लिव-इन-रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की है।

यामी से पहले एक्टर पुलकित श्वेता रोहिरा के साथ शादी करके वैवाहिक जीवन बिता रहे थे लेकिन उनका वैवाहिक जीवन का सफर उतना सरल नही रहा जिसके कारण जल्द ही उनके तलाक की खबरें मिडिया में आने लगी। पत्नी श्वेता अपने पत्नी के लव अफ़ेयर के बारें में उल्लेख कर चुकी है कि यामी गौतम शुरुआत से ही उसके पति पर नजर गड़ाए हुए और उसके बाद यामी के साथ पुलकित की निकटता उनके वैवाहिक जीवन को लगभग खत्म कर दिया है।


निश्चित ही लव अफेयर के बाद पुलकित सम्राट और यामी गौतम निरंतर अपने रिश्ते अगले स्तर तक ले जाने की योजना बना रहे हैं इसलिए इस साल या अगले साल तक जल्द ही दोंनो के घर शहनाईयों की गूंज सुनाई दे सकती है।