राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के रिश्तों में आई खटास

Rajkummar Rao , Patralekha

Views:1220

निस्संदेह 2016 ब्रेकअप की खबरों की वजह से जाना जायेगा। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे कुछ ऐसे ही फ़िल्मी जोड़े है। जिनका ब्रेक-अप इसी साल हुआ है। जुदाई की इस मौसमी हवा में मजबूत चर्चा है कि बॉलीवुड की सफल युवा जोड़ी जल्द ही अलग हो सकते है।


एक सूचना के अनुसार बॉलीवुड की हिट जोड़ी राजकुमार राव और पत्रलेखा की रिश्तों के बीच मुसीबत पैदा हो गयी है जिस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो सकता है। सिटी लाइट्स में आने वाली यह जोड़ी किसी वजह से ब्रेकअप कर रही है इसके बारें में पूर्ण जानकारी अभी नही मिली है लेकिन एक सूचना के अनुसार दोनों को मुंबई घर की लॉबी में देखा गया था जिससे ब्रेकअप की स्थायी खबर नही दी जा सकती है लेकिन यह माना जा रहा है कि दोनों के रिश्तों में अनबन और तकरार काफी बढ़ गयी है।

सिटी लाइट्स में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आने वाली पत्रलेखा की बहुत जल्द लव गेम फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पत्रलेखा का रोल काफी सेंसुअल सेक्सी बोल्ड और सिड्यूस करने वाला है और रिपोर्ट के अनुसार राव अपने गर्लफ्रेंड के इस अवतार को ट्रेलर में देखकर काफी सहज थे इसलिए दोनों के बीच अनबन की वजह मालुम करने के लिए उनके फैंस को इंतजार करना पड़ेगा।

और पढ़े :-
अभी जानें: रणबीर कटरीना की लव स्टोरी से जुडी हर बात

सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी का सफरनामा

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers