रनबीर और कटरीना शगाई के बाद जल्द ही कर सकते है विवाह

Views:388

इश्क के बाजार में अफवाहों का दौर हमेशा ही गर्म रहता हैं। बॉलीवुड की सबसे हॉट कपल रणबीर और कटरीना के बारे में कुछ दिन पहले एक टैरो कार्ड रीडर ने भविष्यवाणी की थी की दोनों इसी साल शादी कर लेंगे टैरो कार्ड रीडर के भविष्यवाणी की बाद से बॉलीवुड की सबसे सबसे हसीन प्रेमी जोड़े की शादी की खबर जोरो पर हैं।


कुछ बॉलीवुड चैनेल और न्यूज़ चैनल्स बॉलीवुड के सबसे हॉट बैचलर कटरीना कैफ और रणवीर कपूर की शगाई होने की खबर की पुष्टि करते हैं। बीते दिनों जब कटरीना कैफ क्रिसमस की छुट्टिया मनाने की लिए अपने होमटाउन लन्दन गयी थी। तब रनबीर कपूर अपनी माता नीतू और पिता ऋषि कपूर और कुछ दोस्तों के साथ के साथ कटरीना कैफ के घर पहुचे और दोनों परिवार के सहमती के साथ 30 दिसंबर को दोनों ने रिंग बदली।







शगाई की रस्म का सारा आयोजन कटरीना कैफ के परिवार के तरफ से किया गया था। मेहमानों के आने जाने के खास इंतेजाम किये गये थे। सूत्रों के माने तो मई या जून के महीने के अंत तक दोनों विवाह के बंधन में बंध सकते हैं। पहले से ही लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे कटरीना और रनबीर से जब उनकी शगाई के बारे में पूछा गया तो हाथ में हाथ डाल हर जगह नजर आने वाले इस रोमांटिक कपल ने इस खबर को आधारिक तौर पर पुष्टि नही की और कहा की हम दोनों की फ़िल्मी कैरियरकाफी अच्छा चल रहा है और हमारा सारा ध्यान अभी कैरियर के तरफ हैं।

 ये पहली बार नही है जब ने दोनों अपने रिश्ते होने का इंकार किया हो इससे पहले भी कटरीना कभी बीच पर बिकिनी पहने तो कभी होटल कभी मूवी देखते हुए एक साथ देखे गये और तो और कुछ दिन पहले ये भी खबर आई की दोनों ने मिलकर फ्लैट लिया है और साथ में रह रहे हैं जबकि इन दोनों इन सब घबरो पर चुपी साध ली थी। खैर शगाई पर उनकी सफाई आने के कुछ दिनों बाद ही फेसबुक और ट्विटर कुछ तस्वीरे सामने आयी जिसमे दोनों को न्यूआर्क के एक जाने मने होटल में नये साल में पार्टी करते देखा गया।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers