रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अगले साल लेंगे सात फेरे

Katrina Kaif , Ranbir Kapoor

Views:1239

विराट-अनुष्का,रणवीर दीपिका के बाद अब अभिनेता रणबीर कपूर ने भी मिडिया के सामने अपने रिश्ते कटरीना कैफ के साथ होने की बात कबूल कर ली है। रणवीर ने अपने प्यार की पुष्टि के साथ ही अपनी शादी के प्लान की जानकारी भी दी है। रणबीर कपूर ने अपने विवाह के बारे में बात करते हुए बताया है कि वह कटरीना के साथ अगले साल शादी कर सकते है।


रणबीर कपूर अपने और कटरीना के प्यार की अटकलों पर कई वर्षों से मिडिया को चकमा देते रहे है पर कुछ दिन पहले एक पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए
रणबीर ने अपने निजी जीवन के बारे में खुल कर बात करते हुए बताया है कि इस साल तो कटरीना और वह खुद अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त है इसलिए वह अगले साल तक विवाह में मंडप पर बैठने का फैसला किया है और इस बात पर कटरीना ने भी सहमति जाता दी है।





आपको बता दे कटरीना और रनबीर के बीच प्यार का सिलसिला 2009 में 'अजब प्रेम की गज़ब कहानी' के फ़िल्मी शूट से शुरू हुआ था उसके बाद दोनों ने एक साथ राजनीति फिल्म की है और अगले साल वह एक साथ फिर परदे पर जग्गा जासूस में एक साथ अभिनय करते नजर आने वाले है।


रणबीर और कटरीना की जोड़ी रील लाइफ और रियल लाइफ दोनों में दर्शक काफी रूचि लेते है आपको बता दे ३३ साल के रणबीर कपूर का अफेयर पहले दीपिका पादुकोण के साथ था जबकि कटरीना लम्बें समय तक बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ प्यार की डोरी में बंधी रही है।


रणबीर कपूर का ये खुलासा सत्य है या फिर उनकी अगली फिल्म
बॉम्बे वेलवेट को प्रमोट करने का एक तरीका। इसका फैसला तो आने वाले वक़्त में ही चल पायेगा क्योकि आज बहुत से स्टार फिल्म प्रमोशन में इस तकनीक का प्रयोग करने लगे है। आज स्टार फिल्म प्रमोट से पहले अपने अफेयर की बात को मार्किट में कबूल कर लेते है या फिर उससे मिली जुली खबर मार्किट में उड़ा देते है जिससे उनकी आने वाली फिल्म को जल्द ही प्रमोशन मिल जाता है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers