रणवीर सिंह ने फूलों के गुलदस्तों के साथ दीपिका को दिया रोमांटिक ट्रीटमेंट

Ranveer Singh , Deepika Padukone

Views:913

अकसर एक दूसरे के बेहद करीब और एक साथ देखे जाने वाले लवबर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को एक बार फिर से एक साथ कैमरे में कैद किया गया है। सूत्रों से मिली खबर अनुसार इस बार रणवीर सिंह अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका को उनके प्रति अपनी विशेष प्यारी भावनाओं को व्यक्त करने और दीपिका को रिसीव करने एयरपोर्ट पर मौजूद थे।





प्यार में डूबे रणवीर और दीपिका ने बेशक अपने लव रिलेशनशिप के बारे में कुछ ना बोला हो पर दीपिका के बॉयफ्रेंड रणवीर द्वारा देर रात अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर की गयी रोमांटिक हरकत के बाद अब उनका प्यार भरा रिश्ता अनुमानित नही रह गया है और साथ ही उनके रिलेशनशिप पर छपने वाली हर खबर पर सच्चाई की मोहर लग गयी है।


दरअसल रणवीर सिंह बाहुबली फिल्म देखने के बाद रात को 1 बजे फूलों के गुलदस्ते के साथ दीपिका को रिसीव करने पहुंच गये लेकिन दीपिक अपने परिवार के साथ छुट्टियाँ मना वापिस सुबह 4 बजे हवाई अड्डे पहुची। प्यार की गिरफ्त में आ चुके सुपर उत्साही रणवीर अपनी कार में अपनी लेडी लव का इंतजार 3 घंटों तक फूलों के गुलदस्ते के साथ करते रहे। रणवीर का ये प्यार भरा अंदाज देख कर दीपिका काफी खुश नजर आ रही थी।





आपको बता दे रणवीर ने दीपिका को मिलने से पहले अपनी पहचान गुप्त रखने के लिए चेहरे को गुलदस्ते के पीछे छिपाते नजर आये तो कभी गाड़ी के अंदर खुद को बंद कर लिया पर मिडिया ने भी उनकी नीली शर्ट से पहचान कर ली और बाद में कुछ तस्वीरे में दोनों की साथ में कुछ तस्वीरे में खींच ली।


रियल लाइफ में बेशक ये पहली बार होगा जब रणवीर गुपचुप तरीके अपने प्यार का इजहार करने गये और पकडे गये हो लेकिन आवर्ड शो और अन्य कई शो में दोनों खुल कर अपने प्यार का इजहार करते आयें है। रणवीर सिंह कुछ दिन पहले आइफा अवार्ड शो में अपनी प्रेमिका दीपिका को दुनिया के सामने प्रपोज कर रहे थे तो वही रोस्ट शो में दीपिका अपने बॉयफ्रेंड रणवीर को किस देते हुए पकड़ी गयी थी।





अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोंरने वाली वाली इस जोड़ी का रोमांस परदे पर भी धमाल मचा चूका है। राम-लीला फिल्म में दोनों की कमेस्ट्री देख बढती उम्र के लोग खुद को एक फिर से युवा महसूस करने लगे थे। वर्तमान की बात करें तो राम-लीला के बाद यह जोड़ी जल्द ही आपना जादू फिर से बाजीराव मस्तानी में बिखेरती नजर आयेंगी।

और पढ़े :-

रणवीर सिंह अपना जन्मदिन गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ लंदन में मनाने के लिए रवाना

दीपिका पादुकोण के दो दीवाने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर ने जब एक दूसरे को गले लगाया

ऑपरेशन के बाद देर रात तक रणवीर सिंह का दर्द बाँटती दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने अस्पताल में पूरी रात रखा रणवीर का ख्याल

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers