रणवीर सिंह लगातार आ रही डिप्रेशन की खबरों से आहत

Views:769


पिछले कुछ महीनो से खबरे आ रही थी कि रणवीर सिंह डिप्रेशन से पीड़ित है और इसके लिए पहले दीपिका को ही जिम्मेदार ठहराया गया और बाद में किसी करीबी से जुडी मौत की खबर को डिप्रेशन की वजह बताया गया। काफी दिनों से चली आ रही इस खबर को अब खुद रणवीर ने विराम देना का फैसला किया।


रणवीर सिंह ने डिप्रेशन की सभी खबरों का खंडन करते हुए बोले ये सब गैर जिम्मेदारन पत्रकारिता की वजह से है
इसमे कोई सच्चाई नही है रणवीर ने आगे कहा एक चिकित्सक के साथ हुई मुलाकात को किसी अन्य खबर के साथ परी कथा की तरह जोड़ा गया और बेशर्मी से इन खबरों को सनसनीखेज बनाने के लिए बाद में कनेक्ट कर दिया गया। ये सब ऊटपटांग! है इसमे किसी भी तरह की कोई सच्चाई नही है।


बॉलीवुड में ये खबरे साल के शुरू में तब उठी थी जब उनकी प्रेमिका दीपिका पादुकोण मानसिक रोगों को सपोर्ट में आगे आई थी और दीपिका ने मानसिक रोगों के रखे एक इवेंट में अपने बारे में एक चौकाने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि वह खुद डिप्रेशन का शिकार रह चुकी है। तब दीपिका ने मेडीटेशन के सहारे से इससे निजात पाई थी। पहले तो यह लगा की ये सब दीपिका ने डिप्रेशन से ग्रसित लोगों में प्रेरणा डालने के लिए बता रही है।




लेकिन कुछ दिनों बाद बॉलीवुड की खबरे देने वाली कुछ वेबसाइट्स ने ये खबर फैला दी कि दीपिका की जगह उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह डिप्रेशन से ग्रस्त है और इसकी वजह दोस्त के सुसाइड को बताया गया और इस खबर की पुष्टि के लिए फेसबुक पोस्ट का सहारा लिया गया। खैर ट्विटर पर पोस्ट कर रणवीर सिंह ने न सिर्फ सच्चाई ला दी है बल्की गैर जिम्मेदारन पत्रकारिता के खिलाफ अपनी आवाज भी बुलद कर दी है।