टाइगर श्रॉफ के जीवनकाल से जुड़े दिलचस्प फैक्ट्स दुर्लभ तस्वीरों के साथ

Views:2138

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे होनहार युवा अभिनेताओं के श्रेणी में शामिल है। टाइगर ने अपनी पहली फिल्म हीरोपंति में शानदार एक्टिंग और स्टंट प्रदर्शन कर साबित कर दिया था कि बॉलीवुड में टॉप अभिनेताओं की रेस में दौड़ने वाली कलाकार है।


टाइगर ने बॉलीवुड फ़िल्मी,वीडियो मंच पर डांस और व्यायाम कौशल के बेजोड़ मेल का सही उपयोग कर खुद की बेहतरीन छाप दर्शकों के सामने पेश की है। बॉलीवुड के फिटनेस के प्रति उत्साही इस शर्मीले अभिनेता के बारें में फैन्स ज्यादा नही जानतें है आज इस पृष्ठ पर हम अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ से जुड़े फैक्ट्स दुर्लभ तस्वीरों के साथ पेश कर रहे है जिसे ना जनाना उनके प्रशंसको के लिए एक गुनाह जैसा है।



  • आप में से बहुत कम लोग जानतें होंगे की टाइगर श्रॉफ का असली नाम हेमंत श्रॉफ है।




  • टाइगर का जन्म स्टार माता-पिता के घर बेशक हुआ है लेकिन जब साजिद नाडियाडवाला द्वारा बनाई फिल्म से उन्होंने डेब्यू किया था तो आमिर खान के अलावा लॉन्च स्टेज पर और कोई बॉलीवुड सितारा मौजूद नही था। आमिर खान स्टेज पर इसलिए थे क्योकि युवा अभिनेता टाइगर ने धूम 3 के लिए आमिर खान को ट्रेन किया था।




  • हिरोपंती फिल्म में एक्टिंग टाइगर श्रॉफ की पहली पसंद नही थी। वह एक प्रशिक्षित मार्शल आर्ट और खेलों में रूचि रखने वाले शख्स थे अभिनय के बारे में कभी नहीं सोचा था, लेकिन अंत में उन्होंने एक्टिंग फ़ैसला ले ही लिया।




  • टाइगर श्रॉफ उन कुछ एक्टर की लिस्ट में शामिल है जो एल्कोहल और स्मोकिंग से दूर रहते है।




  • टाइगर एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले मॉडल एंजेला को डेटिंग कर रहे थे वर्तमान में उनके लव अफेयर की बात करें तो वह दिशा पटानी को डेट कर रहे है।

  • बॉलीवुड में बहुत से ऐसे अभिनेता है जिन्होंने टेलीविजन से अपना करियर शुरू कर फिल्मों तक ले जाते है लेकिन टाइगर ने ऐसे रास्ते नही लेना चाहते थे इसलिए उन्होंने 2009 में टीवी शो फौजी में मुख्य भूमिका निभाने से इंकार कर दिया था।




  • बॉलीवुड में बहुत से अभिनेता ऐसे है जिन्होंने एक ही स्कूल में स्टडी की है लेकिन ऐसा बहुत कम ही देखना को मिलता है कि दो कलाकार आपस में सहपाठी हो, अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्कूल के दिनों में कक्षा साथी रह चुके है और वर्तमान में बहुत अच्छे दोस्त है।




  • टाइगर श्रॉफ अपनी को-एक्ट्रेस कीर्ति सैनन के साथ एक विडियो गीत भी कर चुके है।


टाइगर श्रॉफ का करियर बहुत बड़ा है इसलिए अगर कोई फैक्ट्स रह गये हो तो हम उनके प्रशंसकों से माफ़ी माँगते है लेकिन हमें विश्वास है जो भी जानकारी हमने आपको दी है वह आपको जरुर दिलचस्प लगेगी।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers