शाहिद और मीरा राजपूत की शादी में नही है अनबन

Views:622


हाल ही में कई दिनों से खबरें प्रकासित हो रही है कि नवविवाहित जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर के वैवाहिक जीवन में सब कुछ समान्य नही है और ऐसी अफवाहें चल रही है कि जैसे दोनों के बीच शादी में परेशानीयों की शुरुआत हो गयी है।





शाहिद की शादी में आई परेशानी की अफवाहों को अभिनेता के कुछ करीबी लोगो ने सिरे से ख़ारिज कर दिया है। सूत्र के अनुसार ऐसी अफवाहें किसी अंधे ने शुरू की है यह सच नहीं है शाहिद के स्वर्ग जैसे घर में कोई परेशानी नहीं है और शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर से बेहद खुश है। शाहिद और मीरा के बारें में खबर यें भी है कि दोनों एक दूसरे के साथ जश्न मनानें जल्द ही देश बाहर भी जा सकते है।





असल में शाहिद और मीरा राजपूत की शादी में मुसीबतों की अफवाहें तब से शुरू हुई थी जब से झलक दिखला जा के सेट पर सैफ अली खान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म फैंटम का प्रमोशन करने आयें थे। दरअसल हुआ यें था टीवी एपिसोड के सेट पर सैफ ने अपनी बेगम करीना कपूर खान का जिक्र किया था तो कटरीना कैफ ने भी अपने बॉयफ्रेंड रनबीर कपूर के बारे में चर्चा की थी लेकिन शाहिद ने मीरा को लेकर कोई बात नही बोली बस इसी बात से डेली बॉलीवुड न्यूज़ देने वाले लोगो को लगा कि शाहिद और मीरा राजपूत की शादी में अनबन शुरू हो गयी है।